रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में हर दिन एक नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। शो में बने रहने के लिए जो अपने नजर आते हैं वही नॉमिनेशन के वक्त धोखा दे देते हैं। अब इस शो में एक और बड़ा ट्विस्ट दिखाई देने वाला है जहां पर दिग्गज कंटेस्टेंट घर से बाहर हो सकती हैं। दरअसल इस हफ्ते रुबीना दिलैक(Rubina Dilaik) और शार्दुल पंडित(Shardul Pandit) घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। शार्दुल को घर में आए थोड़ा वक्त ही हुआ है और इस वजह से सबको लग रहा कि वह घर से बाहर हो जाएंगे। हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फैन की उम्मीदों के परे रुबीना दिलैक के घर से बाहर होने की खबरें आ रहीं।

बिग बॉस फैन क्लब से मिली जानकारी

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

बिग बॉस फैन क्लब से मिल रही जानकारी के अनुसार शो के मेकर्स इस वीक एक हैरान कर देने वाला ट्विस्ट प्लान कर रहे हैं। जिससे शार्दुल को सेफ करके रुबीना दिलैक(Rubina Dilaik) को शो से बाहर किया जा सकता है। हालांकि यहां ट्विस्ट ये है कि रुबीना घर से बाहर नहीं जाएंगी और उन्हें सीक्रेट रूम में रखा जाएगा। जहां से वे बाकी कंटेस्टेंट्स पर नजर रखेंगी। अब इस खबर में कितना दम है ये तो वीकेंड का वार में ही मालूम चलेगा। लेकिन रुबीना अगर घर से बाहर हुई तो जाहिर है यह घर वालों के लिए काफी शॉकिंग होगा।

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि इससे पहले भी बिग बॉस के घर में कई बार कंटेस्टेंट्स को सीक्रेट रूम में भेजा जा चुका है। सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को भी सीक्रेट रूम में भेजा गया था जहां पर कई दिनों तक दोनों कंटेस्टेंट ने घरवालों पर अपनी नजर बनाए हुई थी। सीक्रेट रूम में ज्यादातर उन्हीं कंटेस्टेंट को भेजा जाता है जो मजबूत और अपनी सूझबूझ का परिचय देते हैं। ऐसे में अगर रुबीना(Rubina Dilaik) सीक्रेट रूम में जाती हैं तो इससे पता चलता है कि लोग और बिग बॉस दोनों उन्हें एक मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में देख रहे।

Facebook Comments