अमेज़न प्राइम वीडियो पर अभिनेता सैफ आली खान(Saif Ali Khan) की वेब सीरीज “तांडव”(Tandav) रिलीज के लिए तैयार है। “सेक्रेड गेम्स” के हिट होने के बाद, इस शो से अभिनेता और उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

छोटे नवाब के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान(Saif Ali Khan) जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो की एक नई वेब सीरीज “तांडव”(Tandav) में नज़र आने वाले हैं। नेटफ्लिक्स के शो “सेक्रेड गेम्स” से तहलका मचाने के बाद अब सैफ फिर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छाने के लिए तैयार हैं। इस शो में वे ‘समर प्रताप सिंह’(Samar Pratap Singh) नाम के एक पॉलिटिशियन का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में उन्होने इस शो और अपने किरदार के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान खुल कर बात की।

क्या होगा ‘तांडव’ में सैफ(Saif Ali Khan) का किरदार?

अपने किरदार के बारे में सैफ(Saif Ali Khan) ने कहा, “तांडव(Tandav) में मेरा किरदार एक बेहद ताकतवर और खतरनाक पॉलिटिशियन का है। इस किरदार की खासियत यह है कि आपको पता ही नहीं चलेगा यह कब क्या सोच रहा है। काल्पनिक किरदार होने के कारण यह किसी भी हद तक जा सकता है और कुछ भी कर सकता है। क्रिएटिव सैटिस्फैक्शन पर काम करना बेहद जरूरी है। तो मैं ऐसा काम चुनता हूं, जिसे करने के लिए मुझे घर से निकलते हुए खुशी हो और घर से दूर किसी होटल में रहने पर दुख ना हो। ‘तानाजी’ और ‘तांडव’ के निगेटिव किरदार मुझे बेहद पसंद हैं। लेकिन मैं ऐसे रोल कब तक करूंगा यह नहीं जानता”

यह भी पढ़े

बता दें कि “तांडव”(Tandav) 15 जनवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। इसमें सैफ(Saif Ali Khan) के अलावा डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धुलिया, गौहर खान, डीनो मोरेया, अनूप सोनी, संध्या मृदुल, मोहम्मद जीशान अयूब जैसे कई बड़े स्टार्स ने काम किया है।

Facebook Comments