Upcoming Film Radhe Rights Sold To Zee Studios: कोरोना महामारी की वजह से जब लॉकडाउन लगा तो इसका बहुत बड़ा प्रभाव बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी पड़ा। बीते साल बॉलीवुड में कई फिल्में रिलीज़ होनी थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से ये रिलीज़ नहीं हो सकीं। हालांकि, धीरे-धीरे बॉलीवुड में अब सब कुछ सामान्य होने लगा है और साल 2021 बॉलीवुड के लिए नई सुबह लेकर आया है।

सलमान(Salman Khan) की अगली मूवी

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं, जिनमें से एक सलमान खान(Salman Khan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘राधे'(Radhe) भी है। यह कितनी बड़ी साबित होने वाली है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि राधे की राइट्स बड़े ही ऊंचे दाम में बिकी है और इसकी वजह से कोरोना काल में इसे सबसे बड़ी डील के रूप में देखा जा रहा है।

इन्होंने खरीदे राइट्स

बताया जा रहा है कि 230 करोड़ रुपए में जी स्टूडियो(Zee Studio) ने सलमान खान की फिल्म राधे के राइट्स खरीद लिए हैं, जिनमें कि सेटेलाइट, ओवरसीज, थ्रिएट्रिकल और डिजिटल राइट्स शामिल हैं। पिछले साल से ही सलमान खान की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’(Radhe Your Most Wanted Bhai) की बड़ी चर्चा रही है। लॉकडाउन की वजह से इसकी शूटिंग को रोकना पड़ा था, लेकिन अब इसकी शूटिंग पूरी कर ली गई है।

जी के साथ डील

Radhe Film Rights Sold To Zee Studios
Image Source – Filmibeat

सुनने में तो यह भी आया है कि जी स्टूडियो के साथ सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स(Salman Khan Films) ने एक डील साइन कर ली है। यही कारण है कि जी प्लेटफार्म पर ही सलमान खान की अधिकतर फिल्में रिलीज़ होती दिख रही हैं।

यह भी पढ़े

सलमान(Salman Khan) की एक्शन थ्रिलर फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई( Radhe Your Most Wanted Bhai) पिछले साल ईद के मौके पर ही रिलीज़ होनी थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण बीते अक्टूबर में इसकी शूटिंग पूरी हो पाई और अब यह इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।

Facebook Comments