इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) में अभी तक जितने भी मैच हुए हैं, उनमें दर्शकों को गजब का रोमांच देखने को मिला है। यही नहीं अभी तक टूर्नामेंट में 12 मुकाबले हुए हैं, जिनमें से 2 का फैसला तो सुपर ओवर के जरिए देखने को मिला। जबकि आईपीएल के पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स(Kolkata Knight Riders) ने जबरदस्त वापसी करते हुए राजस्थान रॉयल्स के जीत के सफर को रोक दिया। कोलकाता नाइटराइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को पिछले मैच में 37 रनों से करारी मात दी थी। वहीं अब कोलकाता नाइट राइडर्स से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

दरअसल कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और दिग्गज एक्टर शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) अपनी टीम का हौसला बढ़ाने क लिए यूएई पहुंच गए हैं। हाल ही में शाहरुख खान और उनके परिवार की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुए हैं, जिसके बाद यह जानकारी सामने आई है कि वह अपने परिवार के साथ दुबई पहुंच चुके हैं। उनके साथ उनका बड़ा बेटा आर्यन खान भी मौजूद है, जो कि स्टेडियम में चियर करते हुए नजर भी आया।

केकेआर के मास्क के साथ आए नजर

जबकि एक वीडियो में शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की गाड़ी स्टेडियम में एंट्री लेते हुए दिख रही है। काले शीशे लगी इस गाड़ी में शाहरुख खान के अलावा गौरी खान भी मौजूद थीं। इस वीडियो में शाहरुख खान व्हाइट कलर की शर्ट और ब्लू मास्क और ब्लू कैप के साथ नजर आ रहे हैं। यही नहीं शाहरुख खान का मास्क और कैप भी उनकी टीम की जर्सी के कलर की ही है और उनके मास्क पर कोलकाता नाइट राइडर्स(Kolkata Knight Riders) भी लिखा हुआ है। वीडियो के अलावा शाहरुख खान की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स का आईपीएल 2020(IPL 2020) में अभी तक का सफर काफी शानदार रहा है। इस टीम ने अपना पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस से हारने के बाद जबरदस्त वापसी की है और दूसरे मुकाबले में जहां सनराइजर्स हैदराबाद को हराया, तो वहीं अपने तीसरे मुकाबले में टीम ने राजस्थान रॉयल्स को करारी मात दी है। कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से शुभमन गिल और इयोन मोर्गन का बेहतरीन प्रदर्शन लगातार जारी है।

Facebook Comments