भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) इन दिनों यूएई में आईपीएल 2020(IPL 2020) में व्यस्त हैं। हाल ही में पिता बने हार्दिक पांड्या भले ही आईपीएल के दौरान अपने घर से दूर हों लेकिन अक्सर ही वह सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी नताशा स्तांकोविक(Natasa Stankovic) और बेटे की तस्वीर शेयर कर यह जता देते हैं कि वह उन्हें कितना ज्यादा मिस कर रहे हैं। इसी बीच अब हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्तांकोविक ने भी अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया(Social Media) पर शेयर की है, जिस पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

दो महीने का हुआ लिटिल पांड्या

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा(Natasa Stankovic) ने अपने बेटे अगस्त्य की तस्वीर ऐसे समय पर शेयर की है, जब वह बीते बुधवार को ही दो महीने का पूरा हुआ है। हालांकि जैसे ही नताशा ने बेटे अगस्त्य की तस्वीर सोशल मीडिया(Social Media) पर शेयर की, तो लोगों ने अगस्त्य(Agastya) को हार्दिक पांड्या की ही फोटोकॉपी बता डाला। तस्वीर में बेटा अगस्त्य मां नताशा की गोद में नजर आ रहा है और कैमरे की ही तरफ देख रहा है। हार्दिक पांड्या के बेटे की तस्वीर पर सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट और लाइक्स आ रहे हैं।

गौरतलब हो कि हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) ने साल 2020 की शुरुआत में ही नताशा को प्रपोज किया था और इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी। वहीं बीती 30 जुलाई 2020 को नताशा स्टानकोविक ने हार्दिक पांड्या के बेटे को जन्म दिया था। हालांकि बेटे के जन्म के कुछ दिनों बाद ही हार्दिक पांड्या आईपीएल खेलने के लिए यूएई रवाना हो गए।

यह भी पढ़े

जबकि हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने बेटे और पत्नी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और इसके जरिए वह यह भी बताते हैं कि वह अपनी पत्नी और बेटे से कितना प्यार करते हैं। हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा भी इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और बेटे अगस्त्य की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। नताशा एक सर्बियन मॉडल हैं, जिन्होंने प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Facebook Comments