Rumours of Former President Death News: देश के पूर्व राष्ट्रपति श्री प्रणब मुखर्जी ब्रेन क्लॉट सर्जरी के बाद से हॉस्पिटल में वेंटीलेटर पर हैं। डॉक्टर्स उनकी हालत को नाजुक बता रहे हैं और इसी बीच सोशल मीडिया(Social Media) पर उनकी मौत की अफवाह भी उड़ा दी गई है। एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार प्रणब मुखर्जी की हालत जरूर नाजुक बनी हुई है लेकिन उनकी मौत की अभी कोई आधिकारिक सूचना नहीं है। सोशल मीडिया पर केवल इसे एक अफवाह के रूप में फैलाया गया है जो बेहद शर्मनाक है। अब इस अफवाह का उनकी बेटी(Sharmistha Mukherjee) ने मीडिया को जवाब दिया है। आइये जानते हैं प्रणब मुखर्जी की बेटी का इस बारे में क्या कहना है।

प्रणब मुखर्जी की बेटी ने अफवाह का दिया ये जवाब

Pranab Mukherjee with daughter Said On Fake News
Image Source – Dnaindia.com

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी(Pranab Mukherjee) बेहद नाजुक हालत में हॉस्पिटल में एडमिट हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनके मौत की अफवाह भी उड़ा दी गई। इस अफवाह के बाद उनकी बेटी(Sharmistha Mukherjee) और कांग्रेस की नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने बताया है कि, उनके पिता की मौत की खबर महज एक अफवाह है। हालाँकि प्रणब मुखर्जी(Pranab Mukherjee) की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है और वो लगातार वेंटीलेटर पर ही हैं। जानकारी हो कि, प्रणब मुखर्जी सेना के रिसर्च एन्ड रेफरल अस्पताल में एडमिट हैं। वहां के डॉक्टर ने अपने बयान में बताया है कि, “इस समय पूर्व राष्ट्रपति की हालत ब्लड सर्कुलेशन के लिहाज से स्थिर है लेकिन अभी भी वो वेंटीलेटर पर ही हैं।” प्रणब मुखर्जी को बीते सोमवार को सेना के हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। उनकी ब्रेन सर्जरी से पहले उनका कोरोना का टेस्ट भी हुआ जो पॉजिटिव निकला था। सोमवार को डॉक्टरों ने यही कहा था कि, उनकी हालत बिगड़ गई है और सुधार नजर नहीं आ रहा है।

बेटी शर्मिष्ठा ने किया भावुक ट्वीट

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बीते सोमवार को सैन्य अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी बेटी शर्मिष्ठा ने ट्वीट करते हुए अपने पिता के बेहतर स्वास्थ्य के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। शर्मिष्ठा ने अपने ट्वीट में कहा है, “ बीते साल आठ अगस्त का दिन मेरे लिए सबसे ज्यादा ख़ुशी का दिन था। इस दिन मेरे पिता को भारत रत्न मिला था। आज दस अगस्त को ठीक एक साल के बाद वो काफी गंभीर रूप से बीमार पड़ गए हैं।” इसके साथ ही शर्मिष्ठा(Sharmistha Mukherjee) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, उनके पिता के लिए जो सबसे बेहतर हो ईश्वर वहीं करें और उन्हें जीवन में आने वाली खुशियों और दुःख के पलों को सहन करने की समान शक्ति दें।

यह भी पढ़े

इसके साथ ही शर्मिष्ठा(Sharmistha Mukherjee) ने प्रणब मुखर्जी के सेहत की चिंता करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद अदा किया है।

Facebook Comments