बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग और चाहने वाले हैं। सीजन 13 का खिताब जीतने वाले सिद्धार्थ शुक्ला अपनी कुशलता और माइंड गेम्स के लिए मशहूर हैं। जिस तरह का खेल उन्होंने पिछले सीजन खेला, उसके लोग और सभी सेलिब्रिटी आज भी मिसाल देते हैं। लेकिन शो में सबसे ज्यादा जिस चीज़ को लोगों को पसंद किया वह है सिद्धार्थ और शहनाज गिल(Shehnaaz Kaur Gill ) की केमिस्ट्री और लव एंगल। ट्विटर पर सिडनाज़ का हैशटैग पिछले सीजन खूब ट्रेंड हुआ था जिसकी वजह यह दोनों पूर्व कंटेस्टेंट ही हैं।

Shehnaaz Kaur Gill And Sidharth Shukla
Image Source – Mumbaimirror.com

बिग बॉस के 14 सीजन में बतौर सीनियर प्रवेश करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज गिल(Shehnaaz Kaur Gill ) लगातार फॉलो कर रही हैं शहनाज गिल कि मानिए तो सिद्धार्थ बिग बॉस के टीआरपी का असली कारण है सेना का कहना है कि अगर शो में सिद्धार्थ हैं तो उसकी टीआरपी दिन दूनी रात चौगुनी होती जाएगी।

सिद्धार्थ चल जाएगा तो शो नहीं देखूंगी – शहनाज गिल(Shehnaaz Kaur Gill)

Shehnaaz Kaur Gill  Will Not Watch Big Boss
Image Source – [email protected]

पिछले सीजन बेशुमार प्यार और शोहरत कमाने वाली पंजाबी सिंगर शहनाज गिल की मानिए तो जिस दिन बिग बॉस 14 से सिद्धार्थ शुक्ला चले जाएंगे उस दिन से वह शो देखना बंद कर देंगी।

शहनाज गिल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से एक इटंरव्यू में बताया कि, ‘सिद्धार्थ शुक्ला टीआरपी किंग है। बीबी 14 थोड़ा चल रहा है उसको डालने से। मुझे पूरा यकीन है कि ढेर सारे लोग सिर्फ उसकी वजह से ही देख रहे हैं। मैं सिद्धार्थ की वजह से ही शो देख रही हूं। जितनी देर वो घर में है देखूंगी, बाद में नहीं देखूंगी। बिग बॉस किसी वजह से ही सीनियर्स को लेकर आए हैं।’

यह भी पढ़े

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट्स को लेकर शहनाज गिल(Shehnaaz Kaur Gill ) का कहना है, ‘आप कितने भी अच्छे बनें, सबका असली रंग बाहर आ ही जाता है। बिग बॉस असली पर्सनेलिटी बाहर निकलवा ही लेते हैं। शो आपकी और आपके धैर्य की परीक्षा लेता है। लेकिन अभी तक घर के सदस्यों को समझ ही नहीं आ रहा है कि वह करने क्या आए हैं। उनका कोई अपना नजरिया नहीं है और वह पूरी तरह से सीनियर्स पर निर्भर हैं।’

Facebook Comments