बिग बॉस 14 को मंगलवार में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। दरअसल मंगलवार को बिग बॉस के घर में पागलपंती और जुनून का नशा देखने को मिला। शो के कंटेस्टेंट एजाज खान होठों पर लिपस्टिक लगाए नजर आए तो वहीं रुबीना(Rubina Dilaik) जोकर के रुप में बहुत क्यूट दिखाई दे रहीं थीं।

सभी कंटेस्टेंट का बदला गेटअप

Bigg Boss 14 Funny Photos Of Contestants
Image Source – Aajtak.in

दरअसल शो में सीन‍ियर्स को खुश करने के लिए कंटेस्टेंट्स ने सारी हदें पार कर दीं और सभी बड़े फनी अंदाज में मेकअप करते दिखाई दिए। इस दौरान एजाज खान(Eijaz Khan) से लेकर अभ‍िनव शुक्ला तक, हर कोई सीन‍ियर्स के कहे गए गेटअप में दिखा। वैसे तो इससे पहले वीकेंड के वार में सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट को उनके सुस्त रवैये के लिए फटकार लगाई थी जिसके बाद अब सभी जमकर मस्ती और लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं।

ऐसा रहा सभी का गेटअप

Bigg Boss 14 Task
Image Source – Aajtak.in

अभ‍िनव शुक्ला को भी पत्नी रुबीना दिलैक(Rubina Dilaik) का गाउन पहनने को टास्क मिला था। इसके अलावा उन्होंने अपने चेहरे पर जोकर का मेकअप भी किया जिसके लिए उन्हें गौहर खान ने निर्देश दिए थे। इस गेटअप में वह बेहद क्यूट नज़र आईं।

राहुल वैद्य ने भी अपने डांस से सीन‍ियर्स और फैंस को खुश किया।वे प्रिंटेड ड्रेस पहनकर डांस करते नज़र आए और इस दौरान उन्होंने डांस करके सिद्धार्थ शुक्ला से मैट मांगने की गुजारिश की लेकिन सिद्धार्थ इतने जल्दी इम्प्रेस होने वालों में से नहीं।

यह भी पढ़े

जैस्मिन भसीन को भी गौहर ने लड़कों की तरह आई ब्रोज बनाने के लिए कहा। जिसके बाद जैस्मिन ने सीन‍ियर के ऑर्डर को फॉलो करते हुए अपनी आईब्रोज को मोटा और गुड़ों की तरह गाढ़ा बनाया।

एजाज खान(Eijaz Khan) का बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अंदाज दिखा, जिसमें उन्होंने गौहर के कहने पर होठों को लाल रंग की लिपिस्टिक से रंग लिया।

Facebook Comments