बिग बॉस 13 से सुर्ख़ियों में रहने वाली शहनाज़ गिल(Shehnaaz Kaur Gill) शो खत्म होने के बाद भी किसी ना किसी वजह से लगातार ख़बरों में बनी हुई हैं। बिग बॉस के बीते सीजन में उन्होनें दर्शकों के दिलों को जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। शो के बाद भी सोशल मीडिया के माध्यम से वो अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। इन दिनों शहनाज़ का एक वीडियो सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में वो फिल्म “कबीर सिंह” का एक गाना गाती हुई नजर आ रही हैं। आइये विस्तार से जानते हैं इस खबर के बारे में।

“कबीर सिंह” का ये गाना गाती नजर आई शहनाज़

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शहनाज़ गिल(Shehnaaz Kaur Gill) बीते दिनों फिल्म कबीर सिंह का एक गाना “कैसे हुआ” गाती नजर आ रही हैं। उनकी आवाज में इस गाने को सुनना उनके फैंस के लिए काफी उत्साहजनक है। शहनाज़ गिल के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर वूम्प्ला ने अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है। पंजाब की कैटरीना कैफ कहलाने वाली शहनाज़ गिल के इस वीडियो पर लोगों के काफी कमेंट आ रहे हैं। उनके फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

शहनाज़ ने बिग बॉस 13 से बनाई अपनी पहचान

पंजाब के सिंगिंग दुनिया से ताल्लुक रखने वाली शहनाज़ गिल(Shehnaaz Kaur Gill) को असली पहचान मिली बिग बॉस 13 से। इस शो ने उन्हें एंटरटेनर नंबर वन का खिताब भी दिया। भले ही उस सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला रहे हों लेकिन शहनाज़ ने भी लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई। अपने चुलबुले पन और सिद्धार्थ के लिए उनके प्यार ने उन्हें एक अलग पहचान दिलाई।

यह भी पढ़े

आज भी दर्शक सिद्धार्थ और शहनाज़(Shehnaaz Kaur Gill) की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। बिग बॉस 14 में पंजाब की एक कंटेस्टेंट सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ को पंजाब का जीजा तक कह दिया।

Facebook Comments