हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) ने अपने घर में गणेश चतुर्थी के अवसर पर बाप्पा की मूर्ति स्थापित की और बहुत ही धूम धाम के साथ उनका विसर्जन किया। इन दिनों सोशल मीडिया पर शिल्पा के घर से विसर्जन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो(Viral Video) में शिल्पा अपने बेटे और पति के साथ गणपति विसर्जन के दौरान डांस करते हुए भी दिखाई दे रही हैं।

फैंस को काफी पसंद आ रहा है गणपति विसर्जन का वीडियो

View this post on Instagram

The Ganapati Visarjan dance!!! Shilpa Shetty and fammm say bye-bye to Lord Ganesha… come back soon next year ❤️❤️ FOLLOW 👉 @voompla INQUIRIES 👉 @ppbakshi . #voompla #bollywood #shilpashetty #rajkundra #viaankundra #bollywoodstyle #bollywoodfashion #mumbaidiaries #ganpatibappamorya #ganeshchaturthi #ganeshchaturthi2020 #delhidiaries #indianactress #bollywoodactress #bollywoodactresses

A post shared by Voompla (@voompla) on

जानकारी हो कि, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) का यह वीडियो असल में वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है। पति और बेटे के साथ झूम कर डांस करते शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एनडीटीवी के हवाले से मिली खबर के अनुसार इस वीडियो में नजर आने वाला शिल्पा का लुक भी लोगों को काफी भा रहा है। इस वायरल वीडियो में शिल्पा पीला और क्रीम कलर की सूट में नजर आ रही हैं।

विसर्जन के दौरान शिल्पा ने मीडिया में बांटा प्रसाद

किसी भी सेलिब्रिटी के घर कोई फंक्शन हो और वहां मीडिया ना पहुचें ये संभव नहीं है। बहरहाल शिल्पा ने भी एक सेलिब्रिटी होने का पूरा फ़र्ज़ निभाया, उन्होनें गणपति विसर्जन के बाद वहां मौजूद तमाम फोटोग्राफर्स और मीडिया पर्सन में भी प्रसाद बांटा। प्रसाद बांटते हुए शिल्पा कहती कि, बाप्पा का प्रसाद सभी आपस में बाँट लो लेकिन प्लेट वापिस कर देना।

यह भी पढ़े

शिल्पा की इस बात पर मौजूद लोग काफी ठहाके लगाते हैं। आपको बता दें कि,शिल्पा शेट्टी लगभग बीस सालों के बाद फिल्म “हंगामा 2” में एक बार से एक्टिंग का जौहर दिखती नजर आने वाली हैं।

Facebook Comments