Shilpa Shetty Welcomes Ganpati Bappa at her Residence: पूरे देश में गणेश चतुर्थी(Ganesh Chaturthi) की तैयारी शुरू हो चुकी हैं। लोग भी बप्पा को अभी से अपने घर लाने में जुट गए हैं। हालांकि देशभर में भले ही गणेश चतुर्थी की धूम दिख रही हो लेकिन महाराष्ट्र और खासकर मुंबई में जिस तरह से गणेश चतुर्थी का इंतजार किया जाता है और जिस तरह से इस त्योहार को मनाया जाता है। उसकी बात ही कुछ और होती है। दरअसल फिल्म जगत की हस्तियां, फिर चाहे वह मुस्लिम हो या हिंदू या फिर क्रिश्चियन सभी समुदाय के लोग सच्चे दिल से भगवान गणेश को अपने घर में स्थापित करते हैं। इसी बीच अब यह खबर सामने आई है कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) के घर में भी गणपति बप्पा पधार चुके हैं। 

Image Source – PTI

दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी बेटी समीशा(Samisha) की पहली गणेश चतुर्थी के लिए गणपति बप्पा को अपने घर लेकर पहुंची हैं। गणपति बप्पा को घर लाते समय की उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस ने पिंक और येलो कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट को पहना हुआ है। हालांकि इस दौरान उन्होंने कोरोना महामारी(Coronavirus Pandemic) से सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा हुआ है और उनके मुंह पर मास्क और हाथ में ग्लव्स नजर आ रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी के लिए बेहद खास ये गणेश चतुर्थी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) वैसे तो हर साल बहुत ही धूमधाम से गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाती हैं लेकिन इस बार की गणेश चतुर्थी उनके लिए बेहद खास है। क्योंकि ये उनकी बेटी समीशा की पहली गणेश चतुर्थी है और वह इस बार भी अपने पति राज कुंद्रा और अपने बेटे विहान के अलावा बेटी समीशा(Samisha) के साथ बहुत ही धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाएंगी। 

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने पिछले साल के गणेश उत्सव की जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थीं। यही नहीं इस तस्वीर में दिख रहा था कि उन्होंने और उनके पति राज कुंद्रा और बेटे विहान सभी ने पीले रंग की ड्रेस पहन रखी थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा था, ‘मेरे गन्नु राजा वापस आ गए। ये हमारा 10वां साल है, सफलता के देवता और विघ्नों को हरने वाले।’ वहीं इस बार अब उनकी बेटी समीशा भी इस त्योहार को धूमधाम से मनाएंगी।

Facebook Comments