Sushant Singh’s Sister Tweet to PM Modi for Immediate Investigation: जानकारी हो कि, इन दिनों देश में सुशांत सिंह एक बड़े मुद्दा बने हैं। उनकी आत्महत्या के बाद अब इस केस की हर एंगल से जांच की जा रही है। सुशांत की मौत के एक महीने के बाद अब उनका परिवार भी इस बारे में खुलकर अपनी राय रख रहा है। बीते दिनों सुशांत के पिता ने रिया चक्रबर्ती(Rhea Chakraborty) के खिलाफ पटना में एक एफआईआर दर्ज किया है। इस एफआईआर में उन्होनें रिया के खिलाफ 21 आरोप लगाए हैं। दूसरी तरफ अब सुशांत की बहन श्वेता(Shweta Singh Kirti) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) से इस मामले की तत्काल जांच की गुहार लगाई है।

ट्वीट कर पीएम् से मामले की संज्ञान लेने की कही बात

Sushant Singh's Sister Tweet to Pm Modi
Image Source – Instagram

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति(Shweta Singh Kirti) ने बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) को ट्वीट कर उनसे इस मामले की तत्काल जांच करवाने की मांग की है। आपको बता दें कि, श्वेता ने अपने ट्वीट में लिखा है, “मैं सुशांत राजपूत की बहन हूँ और इस मामले की तत्काल जांच की आपसे अनुरोध करती हूँ।” इसके साथ ही श्वेता ने लिखा है हम भारत की कानून व्यवस्था में पूरी तरह से यकीन करते हैं और हर कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं।

यह भी पढ़े

सबूतों के साथ छेड़-छाड़ ना हो इसलिए श्वेता ने किया ट्वीट

गौरतलब है कि, सुशांत की मौत के बाद उनकी आत्महत्या(Sushant Singh Suicide Case) पर विभिन्न प्रकार के सवाल खड़े हो रहे हैं। काफी लोगों को इस बात की भी शक है कि, यह आत्महत्या ना होकर एक मर्डर है। चूँकि मुंबई पुलिस अभी तक इस मामले में कोई वर्डिक्ट नहीं दे पाई है इसलिए परिवार का विश्वास अब मुंबई पुलिस से उठ रहा है। उन्हें शक है कि, मामले की स्वेछा से जांच नहीं हो रही है। इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए सुशांत की बहन ने प्रधानमंत्री को ट्वीट कर लिखा है, “मेरा मानना है कि, आप हमेशा सच के साथ खड़े होते हैं, हमलोग बेहद साधारण परिवार से आते हैं, फिल्म इंडस्ट्री में मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं था ना हम वहां किसी को जानते हैं। मेरी आपसे अनुरोध है कि, तत्काल रूप से इस केस की जांच शुरू की जाए ताकि सबूतों के साथ छेड़छाड़ ना हो। आपसे हमें न्याय की पूरी उम्मीद है।”

Facebook Comments