Sushant Singh Rajput Suicide Case: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। अभिनेता ने बीती 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी लेकिन इस आत्महत्या को हत्या का नाम दिया जा रहा है और सुशांत को न्याय दिलाने के लिए अभी तक कई दिग्गज हस्तियां आवाज उठा चुकी हैं, इन्हीं में से एक नाम है भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और अपने तेज तर्रार अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले सुब्रमण्यम स्वामी(Subramanian Swamy) का।

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी(Subramanian Swamy) पहले ही सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput Suicide Case) की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं और साथ ही उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी भी लिखी थी। यही नहीं स्वामी ने तो बॉलीवुड के तीनों खान यानी सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की आलोचना भी की थी। वहीं अब एक बार फिर से सुब्रमण्यम स्वामी(Subramanian Swamy) ने सुशांत सिंह मामले में सोशल मीडिया के जरिए बड़ा बयान दिया है।

सुसाइड को बताया मर्डर

Subramanian Swamy on Sushant Singh Rajput Suicide Case
Image Source – Patrika.com

सुब्रमण्यम स्वामी(Subramanian Swamy) ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को मर्डर बताया है। यही नहीं भाजपा नेता ने इसके पीछे की 26 वजहें भी गिनाई हैं। आपको बता दें कि सुशांत की मौत के बाद पुलिस को उनके कमरे से एंटी डिप्रेशन ड्रग्स मिले थे, जिसको लेकर स्वामी ने कहा है कि हो सकता है कि किसी ने वह ड्रग्स वहां प्लांट कर दिए हों। इसके अलावा भाजपा नेता ने सुशांत की मौत में इस्तेमाल फंदा बनाने वाले कपड़े पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी का कहना है कि सुशांत की गर्दन पर जो निशान मिले हैं, वो बेल्ट जैसी चीज से लगे हैं। उन्होंने यह भी बताया जब कोई शख्स डिप्रेशन में होता है, तो वो वीडियोगेम नहीं खेलता लेकिन सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput Suicide Case) ने 14 जून को सुबह वीडियोगेम भी खेला था। ऐसे में अब सुशांत की मौत का मामला उनके जहन में खटक रहा है। इन्हीं सब वजहों का हवाला देते हुए सुब्रमण्यम स्वामी(Subramanian Swamy) ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर किया गया है। वहीं दूसरी ओर मुंबई पुलिस(Mumbai Police) की जांच भी इस मामले में जारी है।

यह भी पढ़े

सीएम नीतीश से भी की बात

Nitish Kumar want CBI inquiry for Sushant Singh Rajput Suicide case
Image Source – India.com

आपको बता दें कि सुशांत की मौत के मामले को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(Nitish Kumar) से भी बात की थी। उन्होंने ट्वीट कर बताया है, ‘इस केस में वह सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। उन्होंने बिहार पुलिस की भी तारीफ की है कि उन्होंने इस मामले में एक सक्रिय भूमिका निभाने का साहस दिखाया है। स्वामी के मुताबिक नीतीश ने भी एक्टर को न्याय दिलाने और दोषियों को सजा दिलाने की बात कही है।

Facebook Comments