Siddharth Shukla Shares Experience of Working with Neha Sharma: बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को कौन नहीं जानता। बीते दिनों सिद्धार्थ का एक म्यूजिक वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा के साथ रिलीज़ हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यह पहली बार था जब सिद्धार्थ नेहा के साथ काम करते नजर आए। लाफिंग कलर की एक रिपोर्ट के अनुसार बीते दिनों जब सिद्धार्थ(Siddharth Shukla) से नेहा(Neha Sharma) के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब सुन शहनाज़ काफी पजेसिव होती दिखी।

सिद्धार्थ ने बताया ऐसा था नेहा के साथ काम करने का अनुभव

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बीते दिनों सिद्धार्थ(Siddharth Shukla) और शहनाज़ सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए लाइव आये थे। इसी दौरान किसी ने उनसे अभिनेत्री नेहा शर्मा के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा। असल में बीते दिनों ही सिद्धार्थ और नेहा का एक म्यूजिक वीडियो “दिल को क़रार आया” रिलीज़ हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो को सिद्धार्थ के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि, इसी बारे में जब सिद्धार्थ से पूछा गया तो उन्होनें बताया कि, नेहा के साथ काम करने का उनका एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा। तभी अचनाक से शहनाज़ बोल पड़ी अच्छा या बहुत अच्छा, सिद्धार्थ ने भी कह दिया बहुत अच्छा एक्सपीरियंस रहा। इसे वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि, नेहा का नाम लेते ही शहनाज़ किस तरह से पजेसिव हो उठी।

यह भी पढ़े

शहनाज़ ने बिग बॉस 13 में किया था सिद्धार्थ से प्यार का इज़हार

शहनाज़ गिल(Shehnaaz Kaur Gill) सिद्धार्थ को लेकर कितनी पजेसिव है इसका नमूना दर्शक बिग बॉस हाउस में पहले ही देख चुके हैं। दिन बा दिन सिद्धार्थ के लिए शहनाज़ की बढ़ती दीवानगी को देख सलमान ने भी सिद्धार्थ को इस बात के लिए आगाह किया था। शहनाज़ ने सबके सामने बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ से अपने प्यार का इज़हार भी किया था। लेकिन सिद्धार्थ(Siddharth Shukla) ने उन्हें हमेशा अपना दोस्त ही माना है। दोनों के बीच बिग बॉस के घर में भी काफी नोंक-झोंक होती थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है। बिग बॉस 13 के बाद भी सोशल मीडिया पर दोनों की फैन फोल्लोविंग काफी बढ़ गई है। इंस्टाग्राम पर सिडनाज़ के नाम का एक फैन पेज भी है। इसी फैन पेज के लिए बीते दिनों दोनों लाइव भी आये थे। इस दौरान भी दोनों की खट्टी-मीठी तक़रार बरक़रार थी, जिसे देख उनके फैंस ने यह भी कह दिया कि, आप दोनों लड़ा मत करो प्यार से रहो।

Facebook Comments