लंबे समय के ब्रेक के बाद लोगों को उम्मीद थी कि बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) के नए सीजन से उनका समय आसानी और मनोरंजन के साथ बीतेगा। हालांकि पहला हफ्ता बीत जाने के बाद भी शो का नया फॉर्मेट न तो कंटेस्टेंट को समझ में आ रहा है और न ही दर्शकों को। लेकिन इस शो में बतौर सीनियर 2 हफ्ते के लिए एंट्री लेने वाले सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी शो की टीआरपी का बड़ा क्रेडिट सिद्धार्थ को जाता है। जिन्होंने अपने बेहतरीन और फनी सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों का मनोरंजन किया है। सिद्धार्थ के फैंस इस बात को लेकर परेशान थे कि अगर 2 हफ्ते के बाद जब वह बिग बॉस के घर से बाहर निकल जाएंगे, तो ऐसे हैं फैंस अपने चहेते स्टार को कहां देख सकेंगे।

नए शो के लिए सिद्धार्थ(Sidharth Shukla) को किया गया अप्रोच

हालांकि ताजा जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ के फैंस के लिए खुशखबरी है। सिद्धार्थ अपने फैंस को एक नए शो के जरिए एंटरटेन करते टीवी पर दिखाई दे सकते हैं। बिग बॉस में दो हफ्ते का समय पूरा करने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) को कलर्स ने नए शो ‘शानदार रविवार’ के लिए अप्रोच किया है। माना जा रहा है कि सिद्धार्थ इस शो में स्पेशल परफॉर्मेंस देने के मान जाएंगे। लेकिन वह दिवाली स्पेशल सेगमेंट का ही हिस्सा होंगे।

यह भी पढ़े

फिर दिखेगी सिडनाज़ की जोड़ी

जानकारी के मुताबिक इस फेस्टिवल शो में बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल(Shehnaaz Kaur Gill) भी शामिल हैं। उन्हें इस शो के लिए रिहर्सल और स्टेज पर डांस करते हुए देखा गया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि बिग बॉस और हिंदुस्तान की जनता को एक बार फिर से सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी इस फेस्टिवल स्पेशल शो में एंटरटेन करती नज़र आएगी।

Facebook Comments