सोनू सूद को उनके लॉकडाउन में किए गए कामों को लेकर काफी सराहना मिली और अब इसी के चलते कोलकाता में दुर्गा पूजा समिति ने पंडाल में माता की मूर्ति के साथ ही सोनू सूद(Sonu Sood) की मूर्ति भी लगाई है।

कोरोना महामारी से जूझती दुनिया में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद(Sonu Sood) गरीब लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे। उन्होंने ना सिर्फ बेघर हुए लाखों लोगों को उनके घर पहुंचाया, बल्कि उन्हें रोजगार दिलाने में भी मदद की। मुश्किल समय में सोनू ने देश और विदेश में रह रहे लगभग हर उस शक्स की मदद की जो मुश्किल में था। ऐसे में कुछ लोगों ने उन्हे भगवान का दर्जा दिया, कुछ ने उन्हें ‘भारत रत्न’ दिलवाने की बात की, तो कुछ ने सोनू का नाम अपनी दुकानों पर लिखवा लिया। हर कोई अपने-अपने तरीके से सोनू का आभार प्रकट कर रहा है।

हाल ही में कोलकाता के एक पंडाल में दुर्गा पूजा के दौरान समिति ने सोनू(Sonu Sood) की मूर्ति लगाकर उन्हें ‘भगवान’ की उपाधि से नवाजा। प्रफुल्ला कनन वेलफेयर असोसिएशन नाम की पूजा समिति ने अपने पंडाल की थीम ‘प्रवासी मजदूर’ रखी थी और इसी के दौरान उन्होंने सोनू को यह सम्मान दिया।

एएनआई का ट्वीट

एएनआई के ट्विटर हैंडल द्वारा इस खबर की जानकारी दी गई। मेंबर ऑफ कमिटी सृंजय दत्ता ने कहा, “हमने एक्टर सोनू सूद की मूर्ति इसलिए लगवाई, ताकि लोग जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए उनसे प्रेरणा ले सके”।

यह भी पढ़े

सोनू सूद का ट्वीट

इसके बाद जब यह खबर सोनू सूद(Sonu Sood) तक पहुंची तो उन्होने अपने ट्विटर हैंडल से इस पर आभार जताते हुए लिखा, “मेरा अब तक का सबसे बड़ा अवार्ड”। सोनू के इस ट्वीट पर लोगों के खूब लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं और उन्हें लोगों का भरपूर प्यार और आशिर्वाद मिल रहा है।

Facebook Comments