Viral Video: ‘द क्रॉकोडाइल हंटर’ नाम से मशहूर ऑस्ट्रेलियाई ज़ूकीपर (वन्यजीव संरक्षणवादी) और टीवी पर्सनालिटी स्टीव इरविन के बेटे रॉबर्ट इरविन का एक वीडियो  (Viral Video) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऱबर्ट इरविन (Robert Irwin) पर एक सांप हमला करता दिख रहा है, जो कुछ सालों पहले उनके पिता के साथ घटी एक घटना से बेहद मिलता जुलता है।

बता दें कि रॉबर्ट इरविन (Robert Irwin) महज दो साल के थे जब उनके पिता की मृत्यू एक स्टिंगरे दुर्घटना में हो गई थी। अब 16 साल की उम्र में रॉबर्ट भी अपने पिता की राह पर चल पड़े हैं। अपने पिता की तरह ही वह ऑस्ट्रेलिया के वन्यजीवों को बचाते और संरक्षण का कार्य करते हैं। रॉबर्ट ऑस्ट्रेलिया वन्यजीव संरक्षण के साथ-साथ एक एनिमल डॉक्यूमेंट्री पर भी काम कर रहे हैं।

16 वर्षीय रॉबर्ट ने शनिवार को एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियों में एक पाइथन सांप को वह रेस्क्यू करते नज़र आ रहे हैं। तभी अचानक सांप उन पर हमाल कर देता है। जब रॉबर्ट एनीमल प्लेनेट की सीरीज़ क्रिक के लिए फिल्मिंग कर रहे थे तब उनके साथ यह घटना हुई। उन्होंने अपना इंस्टाग्राम पर यह वीडियो साझा किया है। सांप के हमले से पहले रॉबर्ट सांप (Robert Irwin) को एक बैग से बाहर निकालकर उसको कहते दिखते हैं कि, “यह कितने अच्छे हैं! मुझे कारपेट पाइथान बेहद पसंद है। इसका साइज़ काफी बड़ा है।”

रॉबर्ट ने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो क्लिप्स भी शेयर की हैं जो उनके पिता की हैं। उनके पिता की एक वीडियो क्लिप में ठीक ऐसी ही एक अजगर ने उन पर हमला किया था।

देखें Video:

यह वीडियो सोशल मीडिया  (Viral Video) पर दो दिन पहले शेयर की गई थी। देखते ही देखते यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो गई। इस वीडियो को अब तक मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं और 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं।

यह भी पढ़े

Facebook Comments