सनी देओल बॉलीवुड एक बहुत ही मशहूर एक्टर रह चुके हैं और उनकी फिल्मों ने भी बॉलीवुड में बहुत अच्छा कमाल किया है। सनी देओल हर तरह का रोल कर लेते थे चाहे वो एक्शन हो या फिर रोमांटिक। सनी देओल(Sunny Deol) एक ऐसे एक्टर थे जो कि अपने दबंग अंदाज के लिए जाने जाते थे इसी वजह से उनके ऊपर बहुत सारी बॉलीवुड अभिनेत्रियों का दिल आया था।

क्या थी सनी देओल(Sunny Deol) की दिल टूटने की वजह

Sunny Deol Have An Affair With Amrita Singh
Image Source – Dailykasamachar

1983 में सनी देओल की काफी फिल्में सुपरहिट हुई थी। इसी दौरान सिनेमा के 2 मशहूर अभिनेत्रियों का नाम उनके साथ जुड़ा था। सनी देओल(Sunny Deol) ने अपने डेब्यू फिल्म में सैफ अली खान की पहली बीवी और सारा अली खान(Sara Ali Khan) की मां के साथ काम किया था जिनका नाम अमृता सिंह(Amrita Singh) है। इस फिल्म के शूटिंग के दौरान सनी देओल और अमृता सिंह काफी करीब आ गए थे। उस समय सनी देओल शादीशुदा थे लेकिन सनी देओल ने इस बात का जिक्र अमृता सिंह से नहीं किया था। जब यह बात अमृता सिंह के सामने आई तो दोनों के रिश्ते में खटास आ गई और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

Sunny Deol With Dimple Kapadia
Image Source – Bollywooddadi

अमृता सिंह के बाद एक ऐसा दौर भी आया जब सनी देओल(Sunny Deol) डिंपल कपाड़िया से बहुत ही करीबी हो चुके थे। दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। यह समय ऐसा था जब डिंपल कपाड़िया(Dimple Kapadia) अपने पति राजेश खन्ना से अलग हो चुकी थी। दोनों ने इस बात का जिक्र कभी भी खुलकर लोगों के सामने नहीं किया। मीडिया की माने तो सनी देओल और डिंपल कपाड़िया लिविंग रिलेशनशिप में भी रहने लगे थे।

यह भी देखें

बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही सनी देओल(Sunny Deol) की शादी हो चुकी थी इसलिए वह यह बात अक्सर छुपाते थे क्योंकि बॉलीवुड में यह कहा जाता है कि शादी के बाद करियर नहीं चलता है। शायद यही वजह थी की सनी देओल अपनी शादी की बात छुपाते थे। कहा यह भी जाता है कि सनी देओल ने अपनी वाइफ पूजा को लंदन भेज दिया था ताकि यहां पर उसके बारे में कोई जान ना पाए और जब जब उन्हें समय मिलता था वह लंदन जाकर उनसे मिल लेते थे।




Facebook Comments