मुंबई पुलिस ने मुंबई के ड्रैगनफ्लाई क्लब में मंगलवार को छापा मारा, जिसमें कि महामारी के दौरान लेट नाइट पार्टी करने के आरोप में होटल के 7 कर्मचारियों के साथ 27 ग्राहकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिनमें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सदस्य सुरेश रैना(Suresh Raina) के साथ सिंगर गुरु रंधावा(Guru Randhawa) के नाम भी शामिल हैं।

मिल गई जमानत

Suresh Raina Arrested In Mumbai Club
Image Source – Twitter

बताया जा रहा है कि इन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया था, लेकिन बाद में जमानत भी मिल गई। मुम्बई में कोरोना नियमों का उल्लंघन करते हुए यह पार्टी हो रही थी। जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया, उनमें कई महिलाएं भी शामिल थीं। पुलिस की तरफ से अब तक इनके बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। बाद में सभी को जमानत पर छोड़ दिया गया।

नाईट कर्फ्यू के बावजूद

जिन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है, उनमें सुरेश रैना(Suresh Raina) और गुरु रंधावा के साथ कई हाई प्रोफाइल सेलिब्रिटीज के नाम भी शामिल हैं। इन लोगों पर नियमों को तोड़ने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि मुंबई में नाइट कर्फ्यू लगा होने के बावजूद इस हाई प्रोफाइल पार्टी का आयोजन किया गया था।

सुजैन खान का भी नाम

Suzanne Khans Arrested In Mumbai Club
Image Source – Dailyhuntnews

सुबह में करीब 3:30 बजे पुलिस ने जब छापा मारा, तब यहां 34 लोग मौजूद पाए गए। सुरेश रैना के अलावा बाकी सितारे क्लब के पिछले दरवाजे से भाग निकले थे। सुरेश रैना के साथ सभी सेलिब्रिटीज के विरुद्ध आईपीसी की धारा 34, 188 और 269 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक ऋतिक रोशन पूर्व की पत्नी सुजैन खान(Sussanne Khan) भी यहां मौजूद थीं।

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि सुरेश रैना(Suresh Raina) ने पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ बीते 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी।

Facebook Comments