मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में गोगी का कैरेक्टर निभाने वाले एक्टर समय शाह(Samay Shah) को जान से मारने की धमकी मिली है। एक्टर ने इस मामले की जानकारी पुलिस को देते हुए बोरीवली स्टेशन में कुछ लड़कों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में एक्टर ने आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले शूटिंग से वापस लौटते समय उनकी सोसाइटी के बाहर कुछ लड़कों ने उन्हें रोका और भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

समय ने इंस्टाग्रम पर दी पूरी घटना की जानकारी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“If opportunity doesn’t knock, build a door.” . . #life #love #smile #colors #navratri #dj #satisfaction #memory #positivity #happy #keepitsimple #simplelife #simple #memorylane #photografy #thememorylane #poetrylover #beyourself #tmkoc #tmkocfc #tmkocfanclub

A post shared by Samay Shah Official (@samayshah_5) on

समय शाह(Samay Shah) ने इस मामले की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है। इस बारे में उन्होंने लिखा है- ये आदमी दो दिन पहले मेरी बिल्डिंग में आया था, गाली गलोच करने लगा, मुझे नहीं पता क्यों। उसने मुझे जान से मारने की भी धमकी दी। बोला कि मुझे मार देगा। मैं ये जानकारी इसलिए शेयर कर रहा हूं जिससे मेरे परिवार और फैन्स को सबकुछ पहले से पता रहे। मालूम हो कि समय ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें एक शख्स नजर आ रहा है। ये फुटेज एक्टर के बिल्डिग के सीसीटीवी फुटेज का बताया जा रहा है।

सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें, फिर भी आरोपी फरार

Samay Shah Share Video On Social Media
Image Source – Instagram/@samayshah_5

हैरान करने वाली बात यह है कि इस मामले की तस्वीरें सोसाइटी में मौजूद सीसीटीवी में कैद हो चुकी हैं। समय के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ, इससे पहले भी उन्हें दो-तीन बार धमकियां मिल चुकी हैं। लेकिन इसके बावजूद पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार करने में सफल नहीं हुई है।

यह भी पढ़े

ताजा मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शिकायत दर्ज की है और माना जा रहा है कि इस फुटेज में आरोपी की शक्ल साफ दिखाई दे रही है जिसके तहत वे जल्द गिरफ्तार हो सकते हैं।

Facebook Comments