बॉलीवुड की जानी मानी प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) ने पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया और यूट्यूब पर धमाल मचाकर रखा हुआ है। एक के बाद एक कर उनके कई सुपरहिट एलबम रिलीज हो रहे हैं। इसी क्रम में अब नेहा कक्कड़ का एक और बेहतरीन एलबम सामने आया है। दरअसल सिंगिंग क्वीन के नाम से मशहूर नेहा कक्कड़ का नया सॉन्ग ‘तारों के शहर’(Taaron Ke Shehar) को रिलीज कर दिया गया है।

यह गाना दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। इस सॉन्ग ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। इस नए एलबम में नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) के साथ सन्नी कौशल(Sunny Kaushal) भी नजर आ रहे हैं। दोनों की रोमांटिक जोड़ी लोगों को काफी पसंद भी आ रही है। तारों के शहर गाने में नेहा कक्कड़ के अलावा जुबिन नौटियाल की आवाज भी आपको सुनने को मिलेगी। इस गाने को भूषण कुमार की टी-सीरीज की ओर से प्रस्तुत किया गया है।

एक रोमांटकि कपल पर आधारित इस गाने को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और रिलीज होने के बाद से ही यह गाना काफी ज्यादा सर्च किया जा रहा है। इस गाने में दिखाया गया है कि एक रोमांटिक कपल जो पहले बैंक लूटता है। उसके बाद उन्हें पुलिस पकड़ लेती है। गाने का पिक्चराइजेशन भी काफी बेहतरीन तरीके से किया गया है। अभी तक इस गाने को 72 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यह भी पढ़े

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

Taaron Ke Shehar
Image Source – DNA

नेहा कक्कड़ ने इस गाने की शूटिंग के दौरान की फोटो और वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। इन फोटो और वीडियो को फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) का यह गाना भी उनके पुराने एलबम की तरह ही धमाल मचा सकता है। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय में नेहा कक्कड़ के कई सारे एलबम यूट्यूब पर रिलीज हुए हैं। इसके अलावा उनके कई बेहद फेमस बॉलीवुड गाने भी लोगों की जुबान पर अभी भी चढ़े रहते हैं।

Facebook Comments