बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी(Nawazuddin Siddiqui) की एक और फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का नाम है “सीरियस मैन”(Serious Men Trailer), आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। एक मिडिल क्लास वर्ग से आने वाले एक व्यक्ति की कहानी इस फिल्म में दिखाई गई है, जो अपने बच्चे को अच्छी परवरिश देना चाहता है। इसके अलावा भी ट्रेलर में काफी कुछ अलग देखने को मिलता है।

एजुकेशन सिस्टम पर बेस्ड है “सीरियस मैन” (Serious Men Trailer)की कहानी

इस फिल्म के ट्रेलर(Serious Men Trailer) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) एक मिडिल क्लास आदमी के किरदार में हैं। फिल्म में नवाज का एक बेटा भी है जो काफी टैलेंटेड और पढ़ाई में तेज है। ट्रेलर में देख सकते हैं कि, माँ बाप किस तरह से अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए रात दिन एक कर देते हैं। एबीपी न्यूज़ से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म का डायरेक्शन मशहूर निर्देशक सुधीर मिश्रा ने किया है। यह नेटफ्लिक्स ऑरिजिनल फिल्म है, इसमें नवाज ने अयान मणि काम के एक मिडिल क्लास शख़्स का किरदार निभाया है। अयान की एक इच्छा होती है उसका बेटा बड़ा आदमी बने जिसे वो अपनी भाषा में “सीरियस मैन” कहता है। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत नेपोटिज्म की बात से होती है जिसमें चार पीढ़ियों के विकास की बात की जाती है।

मनु जोसेफ़ की लिखी किताब पर आधारित है यह फिल्म

Serious Men Trailer Released
Image Source – Asianexpress.com

मिली जानकारी के अनुसार सुधीर मिश्रा की फिल्म “सीरियस मैन”(Serious Men Trailer) मनु जोसेफ नाम के राइटर की लिखी किताब पर आधारित है। किताब का नाम भी सीरियस मैन ही है।

यह भी पढ़े

फिल्म में अयान मणि के किरदार में नवाज चाहते हैं कि, उसका बेटा बड़ा होकर एपीजे अब्दुल कलाम और बाबा अम्बेडकर जैसा बने। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) के अलावा इंदिरा तिवारी, अकाशथ दास और एम् निस्सार भी अहम किरदार में हैं। इस फिल्म को 2 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा।

Facebook Comments