सब टीवी के शो तारक मेहता(Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में यूं तो अब तक कई चेहरे रिप्लेस हो चुके हैं, लेकिन मेकर्स को अभी तक दिशा वकानी(Disha Vakani Aka Dayaben) का कोई रिप्लेस्मेंट नहीं मिला है।

सब टीवी पर प्रसारित होने वाला बहुचर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से लोगों को लगातार एंटरटेन कर रहा है। शो की शुरुआत से अभी तक इसके कई किरदारों के लिए एक्टर रिप्लेस हो चुके हैं और कई किरदार खत्म भी हो चुके हैं। हालांकि शो में भिड़े, हाथी, गढ़ा, अय्यर, मेहता और सोढ़ी जैसे किरदार परमानेंट हैं, जिनके इर्द-गिर्द ही शो की कहानी बुनी गई है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast Dayaben
Image Source – Newsbytesapp.com

हाल ही में खबर आई कि शो में 12 साल से अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने अब इस शो(Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को अलविदा कह दिया है। नेहा के अचानक शो छोड़ने से फैंस में काफी निराशा है। खबरों की मानें तो प्रोडेक्शन के साथ हुई किसी अनबन के कारण नेहा को यह शो छोड़ना पड़ा। अब यह किरदार सुनैना फौजदार निभा रही हैं।

वैसे तो शो में एक्टर्स का आना-जाना लगा ही रहता है, लेकिन इस शो के किरदार दयाबेन(Disha Vakani Aka Dayaben) के लिए शो के मेकर्स अभी तक रिप्लेस्मेंट नहीं ढूंढ पाए हैं। इस किरदार को एक्ट्रेस दिशा वकानी ने जिस सादगी से निभाया है, उससे इसका स्टैंडर्ड काफी हाई हो चुका हाई। जिसे मैच करने के लिए मेकर्स पिछले 3 साल से एक्ट्रेस की खोज कर रहे हैं।

Disha Vakani Aka Dayaben Taarak Mehta Cast
Image Source – Asianetnews.com

यह भी पढ़े

गौरतलब है कि दिशा सितंबर 2017 से शो से गायब हैं। लेकिन उन्होने शो को अलविदा नहीं कहा है और वे मैटरनिटी लीव पर हैं। हालांकि, वे बीच में बस एक एपिसोड के लिए वापस आई थीं, लेकिन उसके बाद दोबारा शो में नहीं दिखीं।

Facebook Comments