भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) ने कुछ दिन पहले एक खुशखबरी शेयर की थी। इस कपल के घर खुशियों की सौगात आने वाली है। ये पॉवर कपल अगले साल जनवरी में पैरेंट्स बन जाएंगे। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) प्रेग्नेंट हैं जिसकी तस्वीर इस कपल ने हाल ही में सोशल मीडिया(Socail Media) पर शेयर की थी।

दुबई में टीम के साथ किया सेलिब्रेट

https://www.instagram.com/tv/CEdUuadhNTD/?utm_source=ig_embed

इस खुशी के मौके विराट कोहली(Virat Kohli) ने यूएई में मौजूद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(Royal Challengers Bangalore) के साथ एक सेलिब्रेशन पार्टी भी की है। यूएई पहुंचने के बाद आरसीबी(RCB) की टीम 7 दिन के लिए क्वारंटाइन पीरियड में थी जो अब समाप्त हो चुका है। जिसके बाद सभी खिलाड़ियों ने होटल रुम से निकलकर एक दूसरे मुलाकात की।

चहल को सगाई के लिए सब ने दी बधाई

Virat kohli Party With RCB
Image Source – [email protected] Sharma

दरअसल आरसीबी(RCB) ने अपने सोशल मीडिया(Social Media) हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें पहले तो युजवेंद्र चहल(Yuzvendra Chahal) को उनकी हाल ही में हुई सगाई के लिए विश किया जा रहा है। युजवेंद्र चहल ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा से सगाई की थी। धनश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर है जो काफी समय से चहल के साथ टच में थीं।

यह भी पढ़े

इसके बाद वीडियो में कोहली(Virat kohli) और अनुष्का(Anushka Sharma) जल्द पैरेंट्स बनने की खुशी में केक कट करते हैं और दोनों एक-दूसरे का मुंह मीठा कर रहे। इस दौरान मौजूद सभी आरसीबी के खिलाड़ी इस कपल के घर आनी वाली खुशखबरी का तालियों की गड़हड़ाहट के साथ स्वागत करते हैं।

Facebook Comments