भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्रशंसकों को जिस दिन का इंतजार था, वह अब आ गया है। दोनों के परिवार में एक नन्ही परी ने जब अपने कदम रखे, तो इन दोनों की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं रहा।

सबसे पहले विराट कोहली(Virat Kohli) ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने पिता बनने की खबर अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की थी। इसी के बाद उनकी बेटी की पहली तस्वीर(First Picture Of Baby Girl) भी सोशल मीडिया में सामने आ गई।

विकास(Vikas Kohli) ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

विराट कोहली(Virat Kohli) के भाई विकास कोहली(Vikas Kohli) ने सोशल मीडिया में अपने वेरीफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से विरुष्का की बेटी की फोटो पोस्ट(First Picture Of Baby Girl) करते हुए लिखा कि परिवार में नन्ही परी के कदम रखने के बाद खुशियां आ गई हैं। सोशल मीडिया में वायरल हो गई इस तस्वीर में केवल बच्ची के पैर देखने के लिए मिले रहे हैं।

विराट(Virat Kohli) ने लिखा था

विराट कोहली(Virat Kohli) ने अपने पोस्ट में यह लिखा था कि हम दोनों को यह बताते हुए बहुत ही खुशी हो रही है कि हमारे यहां दोपहर में बेटी हुई है। आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए  हम तहे दिल से आभार प्रकट करते हैं। साथ में उन्होंने यह भी लिखा कि अनुष्का और बेटी दोनों बिल्कुल स्वस्थ हैं। हमें जिंदगी के इस चैप्टर का अनुभव करने का मौका मिला है, जिसके लिए हम खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं। हमें मालूम है कि आप यह भी समझेंगे कि इस वक्त हमें थोड़ी प्राइवेसी की जरूरत है।

यह भी पढ़े

ये रख सकते हैं नाम

माना जा रहा है कि बच्ची का नाम बाबा अनंत महाराज तय करेंगे, क्योंकि कई महत्वपूर्ण फैसलों में यह कपल पहले भी उनकी सलाह लेता आया है।

Facebook Comments