Woman Discovers Boyfriend Is Cheating: हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक अमरीकी महिला अपने बॉयफ्रेंड की बेवफाई की कहानी सुना रही है।

प्यार में मिले धोखे की तो आपने बहुत सी कहानियाँ देखी और सुनी होंगी। लेकिन एक अमरीकी महिला को बॉयफ्रेंड द्वारा मिले धोखे की कहानी ने सबको हैरान कर दिया। दरअसल टिकटॉक एप पर एक सवाल पूछा गया था कि आपने आपने पार्टनर की बेवफ़ाई(Woman Discovers Boyfriend Is Cheating) को कैसे पकड़ा और इस बारे में आपको कैसे पता चला? 

हालांकि इस सवाल पर बहुत से लोगों के जवाब आए, लेकिन अमेरिका की डेनियल ब्राउन की कहानी को सबसे ज्यादा (90 हजार) व्युज मिले।

क्या कहती हैं डेनियल?

Boyfriend Is Cheating
Image Source – Pixabay

डेनियल ने टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होने बताया कि एक दिन उसका बॉयफ्रेंड हाथ में एक कॉफी कप लिए काफी देर से घर आया। देर से आने का कारण पूछने पर डेनियल के बॉयफ्रेंड ने बताया कि वह किसी काम से बाहर गया था और घर लौटते समय उसे कॉफी पीने की इच्छा हुई तो वह एक कॉफी शॉप पर गया और कॉफी लेकर चला आया। इस पर डेनियल ने बॉयफ्रेंड से पूछा कि वह उसके लिए कॉफी क्यों नहीं लाया।

डेनियल अपने ब्वॉयफ्रेंड से कॉफी कप लेकर कॉफी पीने लगी कि तभी उसकी नजर कॉफी कप के पीछे लिखे एक नाम ‘ब्रिटनी’ पर गई। डेनियल के पूछने पर बॉयफ्रेंड ने कहा कि कॉफी सर्व करने वाले ने गलती से कप पर अपना नाम लिख दिया है क्योंकि उसकी एक्स गर्लफ्रेंड के नाम की स्पेलिंग अलग है।

यह भी पढ़े

यह सुनते ही डेनियल गुस्से से आग बबूला हो गईं और उन्होने वह कॉफी कप अपने ब्वॉयफ्रेंड के मुंह पर दे मारा और वहां से चली गई। डेनियल ने अपने वीडियो में लोगों को उस कप का डमी भी दिखाया है।

Facebook Comments