बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र(Dharmendra) का आज जन्मदिन है, लेकिन वे इसे नहीं मना रहे हैं। इसकी वजह धर्मेंद्र ने किसान आंदोलन को बताया है। उन्होंने कहा है कि जब देश में किसान आंदोलन और कोविड-19 की वजह से अशांति का माहौल बना हुआ है, तो ऐसे में भला वे अपना जन्मदिन कैसे मना सकते हैं।

आहत हैं धर्मेंद्र(Dharmendra)

Dharmendra Tweet On Farmers Support
Image Source – [email protected] Film Club

मौजूदा हालात से खुद को आहत बताते हुए धर्मेंद्र(Dharmendra) ने कहा है कि “कोरोनावायरस को तो लोग अब भूल ही गए हैं। देशभर में अफरा-तफरी देखने के लिए मिल रही है। ऐसे हालात में मैं अपना जन्मदिन कैसे मनाऊं।”

इंसानियत से बढ़कर कोई धर्म नहीं

धर्मेंद्र(Dharmendra) ने यह भी कहा कि “आखिरकार हम सभी भारत माता के ही बच्चे हैं। इंसानियत से बढ़कर कोई धर्म नहीं हो सकता। किसी की शराफत, मजबूरी या फिर इंसानियत का फायदा तो बिल्कुल भी नहीं उठाया जाना चाहिए।

एक बार सुन तो लें

Dharmendra Tweet About Formers Protest

दिग्गज अभिनेता ने यह भी कहा कि “कम-से-कम एक बार किसानों की बात सुन तो ली जाए। वे इतनी सर्दी में भी सड़कों पर बैठे हुए हैं। आपसी बातचीत से समस्या का समाधान निकाला जाना मुमकिन है।

ट्वीट डिलीट करने पर सफाई

Dharmendra On Social Media

इससे पहले किसान आंदोलन को लेकर किए गए ट्वीट्स को डिलीट करने के बाद धर्मेंद्र घिर गए थे। इस पर उन्होंने सफाई भी दी है। उन्होंने कहा है कि “हमेशा मैं पॉजिटिव बातें ही करता हूं, लेकिन लोग अलग मतलब निकालकर भड़ास निकालना शुरू कर देते हैं।

यह भी पढ़े

धर्मेंद्र ने तो ट्विटर से दूरी बना लेने की भी बात कह दी है। उन्होंने कहा कि लोग तो दिल ही तोड़ देते हैं। जन्मदिन नहीं मनाने को लेकर धर्मेंद्र(Dharmendra) ने यह भी कहा कि खुशी मां से होती है। अब जब मां ही नहीं हैं, तो फिर जन्मदिन किसके लिए मनाऊं।

Facebook Comments