December Arthik Rashifal 2020: दिसंबर के महीने की शुरुआत हो चुकी है। यह महीना ज्योतिषाचार्यों के मुताबिक चार राशि वालों के लिए बहुत ही शुभ साबित होने वाला है। तो आइए एक नजर डालते हैं इन चार राशियों पर।

1. सिंह

Leo Astrological Sign
Image Source – Prabhatkhabar

नियमित रूप से जो आपकी आमदनी हो रही है, उसके अलावा भी इस महीने आपकी आय होने वाली है। आर्थिक रूप से आप इस महीने खुद को संतुष्ट महसूस करने वाले हैं। आपका धन भी बचने वाला है। जीवनसाथी का सहयोग भी दैनिक खर्चों की आपूर्ति के दौरान मिलेगा। फिजूल के खर्चों से भी आप बचे रहेंगे।

2. मीन

किसी पुराने निवेश से आपको लाभ मिल सकता है। सरकारी खाते में यदि कोई धन आपका फंसा हुआ है, तो इस महीने वह आपको मिल जाएगा। इसकी भी उम्मीद है कि आपके पिता भी कुछ काम शुरू करने में आपकी आर्थिक रूप से मदद कर दें।

3. मकर

Capricorn Astrological Sign
Image Source – Jansatta

इस महीने आपके पास धन प्राप्ति के कई स्रोत आने वाले हैं। साथ ही नए निवेश से आपको लाभ मिल सकता है। जीवनसाथी की किसी नई नौकरी या फिर बिजनेस से भी आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी। खर्च से ज्यादा आपको इस महीने(December Arthik Rashifal) बचत के बारे में सोचने की जरूरत है। खुद को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने के लिए किए गए आपके प्रयास इस महीने आपको फल देने वाले हैं।

यह भी पढ़े

4. कर्क

यदि आप कर्क राशि वाले हैं तो आपको समझ लेना चाहिए कि ग्रह-नक्षत्र इस महीने(December Arthik Rashifal) पूरी तरह से आपके साथ रहने वाले हैं। कारोबार करने वालों को तो बिल्कुल इच्छाअनुसार फल मिलने वाला है। साथ ही जो पैसे काफी समय से फंसे हुए हैं, वे भी वापस मिल जाएंगे। कुछ नया करने के बारे में बिजनेस करने वाले सोच सकते हैं, क्योंकि उनके कामयाब होने की पूरी गुंजाइश है।

Facebook Comments