Amit Shah: सोशल मीडिया पर रोजाना कोई न कोई स्यापा देखने को मिलता ही है। इसी सिलसिले में पिछले कई दिनों से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को लेकर अफवाहें फैलाई जा रही थी, जिसमें दावा किया जा रहा था कि वे ठीक नहीं है। जी हां, अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर पिछले कई दिनों से अफवाहें उड़ाई जा रही हैं, जिस पर अब उन्होंने बकायदा एक पत्र लिखकर जवाब दिया और अपनी सलामती की जानकारी भी दी है।

राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। वे कभी भी किसी मुद्दे पर चुप नहीं रहते हैं और आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब भी देते हुए नजर आते हैं, तो इस बार भला कैसे चुप रहते? बता दें कि अमित शाह ने ट्वीट करते हुए अपने आलोचकों को जवाब दिया और साथ ही शुभचिंतकों का धन्यवाद किया। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया।

Amit Shah ने किया ये ट्वीट

केंद्रीय गृहमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं और मुझे किसी भी प्रकार की कोई बीमारी नहीं है। इसके अलावा, उन्होंने आगे कहा कि कोरोना वायरस जैसी महामारी के इस वक्त में देर रात तक काम करने की वजह से अफवाहों पर ध्यान नहीं दे सका और फिर मैंने जब देखा तो मुझे लगा कि पहले उन लोगों को थोड़ा आनंद लेने दूं, फिर अपनी सलामती की जानकारी देता हूं।

मेरे मन में कोई दुर्भावना नहीं – Amit Shah

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अमित शाह ने लिखा कि हिंदू मान्यताओं के अनुसार, यदि इस तरह की अफवाह स्वास्थ्य को लेकर उड़ती है, तो वह और अधिक मजबूत हो जाती है। उन्होंने लिखा कि मेरे शुभचिंतकों और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को मेरा हालचाल पूछने और मेरी चिंता करने वालों को मैं धन्यवाद कहता हूं। साथ ही उन्होंने अफवाह उड़ाने वाले लोगों के बारे में भी लिखा कि मेरे मन में किसी के खिलाफ कोई दुर्भावना नहीं है।

यह भी पढ़े:

स्मृति ईरानी ने दिया ये जवाब

अमित शाह के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि हम सभी चाहते हैं कि आपको दीर्घायु प्राप्त हो। बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्सर नेता और कलाकारों को लेकर कई तरह की अफवाहे उड़ती रहती हैं, ऐसे में आपको सतर्क और जागरुक होना चाहिए, ताकि आप किसी गलत अफवाह में शामिल न हो जाएं।

Facebook Comments