Coronavirus Patient Playing Flute: कोरोनावायरस का कहर पिछले 5 महीनों से भारत में जारी है। देशभर में दलगभग 12 लाख से अधिक मरीज इस संक्रमण से जूझ रहे हैं। इस महमारी का अभी तक कोई इलाज नहीं है ऐसे में मरीजों को डर लगना स्वाभाविक है। लेकिन इसी बीच असम के एक क्वारंटीन सेंटर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। यहां कोरोनावायरस से जंग लड़ रहे एक पेशेंट ने इस मुश्किल घड़ी में सकारात्मकता लाने के लिए बांसुरी बजाई। शख्स की बांसुरी सुनने के बाद क्वारंटीन के बाकी मरीज मंत्रमुग्ध हो गए और सब नाचने लगे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

बांसुरी की धुन पर नाच उठे मरीज

इस वीडियो में कोरोना से संक्रमित मरीज बांसुरी को एकदम प्रोफेशनल तरीके से बजा रहा है। बांसुरी की ताल पर बाकी मरीज़ भी अपने अपने बेड से उतरकर डांस करते और झूमते नज़र आ रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो डिब्रूगढ़ क्वारंटीन सेंटर का है। एस वीडियो को एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। यहां देखे वीडियो-

मिल चुके हैं इतने व्यूज़

सोशल मीडिया पर शेयर इस वीडियो को अब तक 23 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 400 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स शख्स की तारीफ कर रहे हैं और इस वीडियो को काफी रिट्वीट भी कर रहे हैं। सभी बांसुरी वादक मरीज की सकारात्मकता की दाद दे रहे हैं।

यह भी पढ़े

Facebook Comments