Coronavirus Positive Report Man flies Delhi to Kolkata: एक तरफ सरकार लोगों को कोरोना से बचाने के लिए जी तोड़ प्रयास कर रही है, दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होनें कसम खा रखी है कि, वो खुद तो कोरोना की चपेट में आएंगे ही साथ में दूसरों को भी लाएंगे। जी हाँ ऐसा ही कुछ बीते दिनों दिल्ली से गुवाहाटी जाने वाली एक फ्लाइट में देखने को मिला। स्कूपव्हूप की एक रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली से गुवाहाटी जाने वाली फ्लाइट में एक शख्स ऐसा भी मौजूद था जिसकी जेब में कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) की रिपोर्ट थी। आइये आपको डिटेल में इस बेहद लापरवाही वाली घटना के बारे में बताते हैं।

दिल्ली से कोलकाता जाने के लिए ली थी गुवाहाटी की फ्लाइट (This person reached Kolkata from Delhi with Coronavirus Positive report)

person reached Kolkata from Delhi with Coronavirus Positive report
Image Source: India.com

बता दें कि, मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों एक शख्स ने लापरवाही की हद पार कर दी। आपको जानकारी के लिए बता दें कि, दिल्ली में रहने वाले इस शख्स को बीते कुछ दिनों से कोरोना के लक्षण अपने अंदर महसूस हो रहे थे। लक्षण नजर आने के बाद शख्स ने कोरोना का टेस्ट करवाने की सोची। जानकारी हो कि, दिल्ली में रहते हुए ही उसने कोरोना का टेस्ट भी करवाया, लेकिन जब रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उसे अपने घर की याद सताई। चूँकि यह शख्स मूल रूप कोलकाता (Kolkata) का रहने वाला है और फिलहाल दिल्ली से कोलकाता (Kolkata) के लिए कोई डायरेक्ट फ्लाइट नहीं है। बहरहाल इस शख्स को पहले गुवाहाटी और फिर कोलकाता (Kolkata) जाना पड़ा। कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) होने के वाबजूद भी एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मियों को इस शख्स के कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) होने की भनक नहीं लगी यह भी ताज्जुब की बात है। असल में इन दिनों कोरोना के कई रूप सामने आ रहे हैं, जिनमें से कुछ में लोगों में इसके लक्षण पूरी तरह से नजर नहीं आते हैं। इसे कोरोना का माइल्ड सिम्प्टम भी कहा जाता है।

कोलकाता पहुंच कर शख्स ने खुद बताई कोरोना पॉजिटिव होने की बात

जानकारी हो कि, 34 साल यह शख्स दिल्ली से कोलकाता (Kolkata) जाने के लिए पहले गुवाहाटी जाने वाले फ्लाइट पर बैठा। गुवाहाटी पहुंचने के बाद उसने कोलकाता (Kolkata) के लिए फ्लाइट लिया। गौरतलब है कि, इस दौरान ना तो एयरलाइन्स को पता चला उसके कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) होने का और ना ही उसने किसी को बताया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब यह शख्स कोलकाता (Kolkata) पंहुचा तो उसने कोलकाता (Kolkata) एयरपोर्ट पर खुद ही ही सुरक्षा कर्मियों से बताया कि, उसमें कोरोना के लक्षण हैं उसे क्वारंटाइन सेंटर भेजा। लेकिन शुरुआत में वहां मौजूद लोगों ने उसकी बात मानने से इंकार कर दिया। चूँकि उस शख्स में बाहर से कोरोना के एक भी लक्षण नजर नहीं आ रहे थे इसलिए उसकी बात नहीं मानी जा रही थी। अपनी बात को साबित करने के लिए इस शख्स ने जेब से कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) होने की रिपोर्ट निकाल कर दिखाई जिसके बाद उसे क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया। बता दें कि, फिलहाल कोलकाता (Kolkata) अथॉरिटी उन सभी यात्रियों की तलाश में है जिसने कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) मरीज के साथ सफर किया है।

Facebook Comments