सलमान खान की रेकी करने के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल क्राइम ब्रांच ने इस मामले में एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। जिस पर थाना एसजीएम नगर क्षेत्र में प्रवीण हत्याकांड को अंजाम देने का भी आरोप है। गिरफ्तार किए गए अपराधी का नाम राहुल उर्फ सांगा उर्फ बाबा बताया जा रहा है। इस शातिर अपराधी को क्राइम ब्रांच ने उत्तराखंड से बीती 15 अगस्त को ही गिरफ्तार किया था।

बताया जा रहा है कि राहुल उर्फ सांगा पर जनवरी 2020 में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की रेकी(Salman Khan On Radar) करने का भी आरोप है, जिसने गैंगस्टर लोरेंस बिश्नोई और सम्पत नहेरा के कहने पर इस काम को अंजाम दिया था। यही नहीं शुरुआती जांच में यह भी बात सामने आई है कि बदमाश राहुल ने दिल्ली से नरेश शेट्टी(Naresh Shetty) नाम के अपराधी को भगाने में भी मदद की थी। जिसके बाद नरेश शेट्टी, कपिल और अन्य साथियों की मदद से संदीप जठेडी को भी गुड़गांव पुलिस की कस्टडी से भी छुड़ाया गया था।

कई हत्याओं में शामिल रहा है राहुल उर्फ सांगा

Salman Khan On Radar
Image Source – [email protected]

हालांकि अभी नरेश शेट्टी और कपिल समेत अन्य आरोपी सलाखों के पीछे हैं लेकिन अब क्राइम ब्रांच ने राहुल को भी गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि राहुल की गिनती काफी शातिर अपराधियों में होती है। उस पर एसजीएम नगर में प्रवीण हत्याकांड के अलावा कई अन्य हत्याओं में भी शामिल रहने का आरोप है। राहुल उर्फ बाबा ने मनजीत के साथ मिलकर भिवानी में अनुज की हत्या की थी और इसके अलावा उसने कपिल के साथ मिलकर झज्जर में भी विकास की हत्या को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़े

राहुल की गिरफ्तारी के बाद फरीदाबाद में डीसीपी मुख्यालय राजेश दुग्गल(Rajesh Duggul) ने बताया कि आरोपी राहुल बेहद शातिर अपराधी है। उसने 2016 से 2018 के बीच फरीदाबाद ईसीआईसी अस्पताल में अस्थायी तौर पर नौकरी की थी। हालांकि साल 2018 में ही क्राइम ब्रांच बडखल ने अवैध हथियार बरामदगी के मामले में राहुल को जेल भेजा था, जिसके बाद वह जमानत पर छूटने के बाद लोरेंस बिश्नोई की गैंग में शामिल हो गया। राहुल को शक था कि उसे पकड़वाने में प्रवीण का ही हाथ है, जिसकी वजह से उसने प्रवीण की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Facebook Comments