Azadpur Mandi Traders Coronavirus Positive: देश की राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे रोकने के लिए सरकार द्वारा कई अहम कदम भी उठाए जा रहे हैं। इसी बीच दिल्ली के आजादपुर मंडी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, आजादपुर मंडी के 11 व्यापारियों को कोरोना हो गया है, जिसकी वजह से राजधानी में हड़कंप मच गया है।

दिल्ली के आजादपुर मंडी (Azadpur Mandi) के अब तक एक दर्जन से अधिक व्यापारी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। इसके अलावा, बीते दिनों तो एक व्यापारी की मौत भी हो चुकी थी, जिसके बाद से ही उसके संपर्क में आए लोगों को क्वारनटीन किया गया और फिर उनकी जांच भी हुई। बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस ने अचानक से ही भयानक रुप ले लिया और अब आलम ये हो चुका है कि यहां संक्रमितों की संख्या 3 हजार पार हो चुकी है।

व्यापारियों में बढ़ा खौफ (Azadpur Mandi Traders Coronavirus Positive)

delhi azadpur mandi traders coronavirus positive shops sealed
Anil Ja.Sawal

आजादपुर मंडी के 11 व्यापारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से ही डर का माहौल बन गया है। व्यापारियों में अजीब तरह का डर देखने को मिल रहा है। बता दें कि अब कई दुकानों को सील कर दिया गया है। हालांकि, सरकार की तरफ से बार बार ये गुजारिश की जा रही है कि सभी लोग अपने अपने घरों में ही रहें और सुरक्षित रहें, लेकिन फिर भी दिन ब दिन कोरोना फैलता ही जा रहा है।

दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 3300 पार

आकड़ों की बात करें, तो अभी तक दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 3300 से ज्यादा हो चुकी है, जिसमें से 54 लोगों की मौत हो चुकी है। तो राहत की खबर ये है कि 1054 लोगों को स्वस्थ भी किया जा चुका है और उन्हें घर भेज दिया गया है। बता दें कि दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही हमें इससे छुटकारा मिल जाएगा।

कोरोना वायरस की चपेट में 46 CRPF जवान

बताते चलें कि दिल्ली में सीआरपीएफ के 46 जवान कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं, जिसके बाद से ही 1100 जवानों को क्वारनटीन करने का फैसला किया गया। मंगलवार को कोरोना वायरस की वजह से एक CRPF के जवान की मौत भी चुकी है।

Facebook Comments