Pm Cares Fund: कोरोना वायरस से जंग के लिए केंद्र सरकार की माने तो भारत पूरी तरह से तैयार है। इस वायरस को हराने और लोगों को सुरक्षित रखने के लिए बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे भारत को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया है। इस दौरान लोगों से अपील की जा रही है कि, वो अपने घरों में रहें। भारत सरकार की मदद के लिए देश के बड़े बड़े उधोगपति सहित बॉलीवुड के सितारे भी आगे आ रहे हैं और अपनी इच्छानुसार प्रधानमंत्री केयर फण्ड में एक नियत राशि जमा कर रहे हैं। इस बीच पूर्व भारतीय टीम के खिलाड़ी और वर्तमान में बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने भी इस फण्ड में ट्वीट के जरिए कुछ राशि दान करने का एलान किया है।

Pm Cares Fund – पीएम केयर फण्ड में इतनी राशि जमा करेंगे गौतम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, गौतम गंभीर ने आज अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके कहा है कि, वो अपने दो साल का वेतन प्रधानमंत्री केयर फण्ड में दान कर रहे हैं। कोरोना वायरस से पीड़ितों की मदद के लिए उन्होनें ये कदम उठाया है। जानकारी हो कि, इस जानलेवा वायरस से अब तक भारत में करीबन 64 लोगों की मौत हो चुकी है। गौतम गंभीर ने इस मामले की गंभीरता को समझते हुए ट्विटर पर ट्वीट करके ना केवल दान की राशि एलान की है, बल्कि और लोगों से भी आगे आकर सरकार की मदद करने का अपील किया है।

यह भी पढ़े PM केयर्स फंड में अंबानी ने दिया इतने करोड़ का दान, इन्होंने भी दान की बड़ी राशि

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर लोगों से दान करने की अपील की

इस बाबत गौतम ने ट्वीट में लिखा है कि, “लोग अक्सर पूछते हैं कि आपका देश आपके लिए क्या कर सकता है, जबकि असली सवाल यह है कि, आप अपने देश के लिए क्या कर सकते हैं। मैं प्रधानमंत्री केयर फण्ड में अपनी दो साल का वेतन दान कर रहा हूँ, आप भी आगे आइये और देश को इस मुसीबत की घड़ी से निकालने में अपना योगदान दीजिये।”

Facebook Comments