Hindustani Bhau Got Threat call From ISI Tweet Viral: अपने बेबाक़ अंदाजा की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले हिन्दुस्तानी भाऊ एक बार फिर से ख़बरों में हैं। हालाँकि इस बार वो किसी को डांट फटकार नहीं लगा रहे हैं बल्कि उन्हें पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी ISI ने जान से मारने की धमकी दी है। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि, ISI से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। पाकिस्तान के खिलाफ भाऊ के वीडियो भी लोग खूब पसंद करते हैं। गाली गलौज से भरपूर अपने मन में आने वाले हर बात को भाऊ बहुत सी बेबाक़ी के साथ बोल जाते हैं। आइये विस्तार से जानते हैं इस खबर के बारे में।

उद्धव ठाकरे सहित ट्वीट में प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को भी किया टैग

Hindustani Bhai Tag Udhav thakre And Prime Minister in his tweet
Image Source – Mumbailive.com and Economictimes.com

आपको बता दें कि, हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) और बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके विकास फाटक असल में अपने यूट्यूब वीडियोज की वजह से लोगों के बीच काफी मशहूर हैं । किसी को भी धड़ल्ले से गाली देना, बिना डर के अपनी बातों को दुनिया के सामने रखने के लिए भाऊ खासतौर से जाने जाते हैं। हालांकि बिग बॉस के घर में उनकी छवि काफी सभ्य थी। उन्हें देखकर बताना मुश्किल था कि, ये वहीं शख़्स है जो यूट्यूब पर लोगों की बोलती बंद करता है। बीते दिनों हिन्दुस्तानी भाऊ टीवी निर्माता एकता कपूर के साथ भी विवाद की वजह से सुर्ख़ियों में थे। दोनों ने एक दूसरे पर खूब इल्ज़ाम लगाए और हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट तक दर्ज करवाई। अब एक बार फिर से भाऊ सुर्ख़ियों में हैं। उन्होनें ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि, ISI ने उन्हें जान से मारने से धमकी दी है। उन्होनें अपने इस ट्वीट में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सहित देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को भी टैग किया है।

हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने ट्वीट में कही यह बात

गौरतलब है कि, हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए ट्वीट कर बताया है कि, “मुझे ISI ने जान से मारने की धमकी दी है, और कहा है कि हमारे लोग आपके शहर में घुस चुके हैं।” बता दें कि, हिंदुस्तानी भाऊ ने इस ट्वीट में कुछ नंबर भी शेयर किए हैं जिनसे उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे हैं। विकास फाटक उर्फ़ हिन्दुस्तानी भाऊ का कहना है कि, उन्होनें इन धमकी भरे फोन कॉल्स को रिकॉर्ड भी किया है ताकी इसकी जांच की जा सकें। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले हिन्दुस्तानी भाऊ के इस ट्वीट पर क्या एक्शन लिया गया है इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

यह भी पढ़े

बीते दिनों पाकिस्तान के कराची से ऐसे ही धमकी भरे फोन ताज होटल को बम से उड़ाने के भी आए हैं। बहरहाल मुंबई पुलिस भाऊ से इस बारे में पूछताछ कर सकती है।

Facebook Comments