Jyotiraditya Scindia Coronavirus Positive: हाल ही में कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी माँ माधवी राजे सिंधिया भी अब कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। इस बात से ही कोरोना वायरस के खतरे का अंदाजा लगाया जा सकता है। क्या गरीब क्या अमीर कोरोना ने सबके बीच की दूरी को मिटा दी है। ये वायरस कब किसको अपनी चपेट में ले लें इस बारे में अब कहना मुश्किल है। ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी माँ को कोरोना होने के बाद हॉस्पिटल में इलाज के भर्ती करवा दिया गया है। आइये आपको बताते हैं इस खबर के बारे में विस्तार से।

दिल्ली के इस हॉस्पिटल में भर्ती हैं बीजेपी नेता

Jyotiraditya Scindia Mother Coronavirus positive
Photo Credit: Bhaskar

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, भारतीय जनता पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी माँ माधवी राजे सिंधिया को दिल्ली के साकेत स्थित अस्पताल मैक्स में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि, ज्योतिरादित्य को गले में कुछ दिनों से खराश और हल्के बुखार की शिकायत थी, इसके बाद जब उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया तो वो पॉजिटिव निकला। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, उनकी माँ में पहले कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे लेकिन जब सुरक्षा के मद्देनजर ज्योतिरादित्य ने अपनी माँ का टेस्ट करवाया तो उनका टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आया। बहरहाल उन्हें और उनकी माँ को बीते दिनों मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया जहां अब दोनों को जल्द से जल्द ठीक करने की मुहीम में डॉक्टर जुटे हैं।

परिवार के अन्य सदस्यों को किया गया क्वारंटीन (Jyotiraditya Scindia a and His Mother Covid_19 Positive)

गौरतलब है कि, लॉकडाउन के बाद से ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने परिवार के साथ दिल्ली स्थित अपने घर पर ही थे। लेकिन बीते दिनों जब उन्हें अचानक ही कोरोना के लक्षण दिखें तो उन्होनें अपना टेस्ट करवाया। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से उनके परिवार के अन्य लोगों की भी जांच की गई है और सभी को क्वारंटीन कर दिया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ज्योतिरादित्य सिंधिया की माँ में कोरोना के लक्षण ना होने के वाबजूद भी उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। ये काफी चिंता का विषय है, ये वायरस आपकी शरीर में चुपके से आकर अपना घर बना रहा है। हालाँकि दोनों माँ बेटे कोरोना से कैसे संक्रमित हुए हैं इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। बीते दिनों ज्योतिरादित्य जिन-जिन लोगों से मिले हैं अब उनकी तलाश की जा रही है ताकि उनका कोरोना टेस्ट भी करवाया जा सके। कभी कांग्रेस के महासचिव पद को सँभालने वाले ज्योतिरादित्य ने पार्टी में अन-बन के बाद बीजेपी ज्वाइन कर लिया। बता दें कि, भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद बीजेपी ने उन्हें मध्यप्रदेश से राज्य सभा का टिकट भी दिया है। अगले चुनाव में उनके जीत की उम्मीद की जा सकती है।

Facebook Comments