Coronavirus Lockdown: देश में लॉकडाउन के चलते सभी दुकाने बंद की गयी है। ऐसे में वे लोग जो शराब पीने के आदि है, उन्हें अपने आप को रोकना बहुत ही कठिन हो गया है। इसके चलते लोग गलत कदम तक उठाने लगे है। ऐसे में कई रिपोर्ट सामने आई है, जैसे शराब की दुकानों से शराब लूटी जा रही है, या फिर लोग एलपीजी सिलेंडर में बोतल छिपाकर ले जा रहे हैं। यह बहुत ही विचित्र है।

कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार द्वारा पूरे देश में लॉकडाउन लगाया है। जिस कारण सभी लोग अपने घरों में रहने पर मजबूर है। लेकिन सबसे कठिन समय उन लोगों के लिए है। जिन्हें शराब पीने की लत है। वह अपनी इस तलब को पूरा करने के लिए नई-नई तकनीकों का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसमें सबसे ज्यादा परिवहन का नवीनतम करतब उतना ही अनोखा है।

man carrying liquor in milk containers during lockdown
india today

पुलिस ने धर पकड़ा शराब तस्करी का गिरोह

पुलिस ने यूपी में एक व्यक्ति को दूध की बोतल में शराब ले जाते हुए पकड़ा है। यानी वह व्यक्ति दूध की बोतलों की आड़ में शराब की तस्करी कर रहा था।

पकड़े गए व्यक्ति द्वारा बॉबी चौधरी की पहचान की गई, जो कि उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का निवासी है। गौरतलब है कि, पुलिस ने उसे जब पकड़ा जब वह पुलिस पिकेट के बाहर जासूसी कर रहा था। पुलिस द्वारा पीछा किए जाने के बाद, उन्हें राष्ट्रपति भवन के पास चार दूध के कन्टेनर के साथ पकड़ लिया गया। जिसमें 7 बोतलें रॉयल ग्रीन क्लासिक की 750 मिलीलीटर की थी। जिसमे एक बोतल टूटी हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। और ऐसे ही गिरोह को पकड़ने में कार्यरत है।

Facebook Comments