Five Point Mantra: खेल जगत 40 दिग्गजों से प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस से लड़ने के सुझाव पर की वार्तालाप कोरोना वायरस दिन पर दिन पूरी दुनिया में अपने पैर पसार रहा है। यह घातक वायरस अब तक 45000 से भी ज्यादा जान ले चुका है और 1 caror से भी ज्यादा लोग इसकी चपेट में है। यह वायरस भारत में भी दिन पर दिन लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। कोरोनावायरस के कारण भारत में अब तक 50 लोगों ने अपनी जान गवा दी वहीं 2000 से भी ज्यादा लोग इससे संक्रमित पाए गए है।

12 खिलाड़ियों को मिला प्रधानमंत्री से सीधे बात करने का अवसर – Five Point Mantra

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वायरस को रोकने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने 40 खिलाड़ियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर कोरोनावायरस से लड़ने के सुझाव पर वार्तालाप की 12 खिलाड़ियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीधे वार्तालाप करने का मौका प्राप्त हुआ। इन खिलाड़ियों में देश के दिग्गज खिलाड़ी मौजूद थे जैसे कि पीवी सिंधु, सानिया नेहवाल, बजरंग पुनिया, महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली एवं सचिन तेंदुलकर

यह भी पढ़े पीएम मोदी ने जारी किया वीडियो संदेश, 5 अप्रैल को रात 9 बजे मांगे जनता के 9 मिनट

प्रधानमंत्री की अपील- रोशनी से करेंगे अंधेरे का नाश

माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने आज सुबह 9:00 बजे पूरे देश को संबोधित किया एवं उनसे आग्रह किया की 5 अप्रैल को पूरा देश एकजुट होकर अपनी एकजुटता का प्रमाण देगा। इसके लिए सभी देशवासियों को रात 9:00 बजे अपने घर की बालकनी या दरवाजे पर 9 मिनट तक सभी बत्तियां बुझा कर दिए मोमबत्ती मोबाइल फ्लैश जलाने होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की अपील की इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखें और गली मोहल्ले में एकजुट ना हो।

Facebook Comments