Coronavirus India Updates: कोरोनावायरस ((Coronavirus) पूरे विश्व में बच्चे से लेकर बूढ़े को अपनी चपेट में ले रहा है। वहीं दिल्ली में भी लगातार मामले बढ़ते नजर आ रहे हैं। हाल ही में दिल्ली की जामा मस्जिद इलाके में 11 लोगों को कोरोनावायरस पाया गया है। यह एक ही परिवार के सदस्य हैं। गौरतलब है कि परिवार का एक सदस्य विदेश से लौटा था। जिसके बाद पूरे परिवार के टेस्ट होने के बाद पाया गया कि 18 में से 11 लोग कोरोना पोसिटिव है।

यह गली चूड़ी वालान की घटना है। जहां तीन भाइयों की ज्वाइंट फैमिली रहती है। इस फैमिली में कुल 18 सदस्य हैं। बताया जा रहा है जो विदेश से लौटा था वह कोरोना पॉजिटिव था। जिसे मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बाद में परिवार वालों ने प्राइवेट लैब में जब अपना टेस्ट करवाया। तो पाया कि 18 में से 11 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके है।

छोटे बच्चे भी हुए कोरोना संक्रमित (Jama Masjid area 11 family Members Coronavirus Infected)

Coronavirus Infected 11 Members of family jama masjid
Bikash Das/CreativeCommons

कोरोना संक्रमण बड़ों के साथ बच्चों को भी अपनी चपेट में ले चुका है। जिनमें एक 12 साल का बच्चा और डेढ़ महीने का बच्चा शामिल है 11 सदस्यों में से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। इन सदस्यों को दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि जब परिवार के सदस्यों को खुद महसूस हुआ कि उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो रही है। तब वह खुद ही अस्पताल में भर्ती होने के लिए चले गए।

परिवार ने की शिकायत (Coronavirus Infected 11 Members of family)

परिवार का कहना है कि, जब इस घटना की सूचना एसएचओ को दी गई, तब उन्होंने इस पर परिवार की मदद नहीं की। सीएमओ ने कहा कि 3 लोगों को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। और बाकी सदस्यों को भी जल्द ही दूसरे अस्पतालों में भेजा जाएगा। अभी के लिए उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है। मम्मी की जिम्मेदारी डीएसओ को दी गई है।

Facebook Comments