PM Modi Peacock Video Targeted: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाल ही में मोर को दाना खिलते हुए एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो को काफी लोगों ने पसंद किया था, वीडियो में पीएम मोर को दाना खिलाते नजर आ रहे हैं। एबीपी न्यूज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार पीएम के इसी वीडियो पर कांग्रेस की तरफ से शब्दों का तीखा वार किया गया है। आइये जानते हैं प्रधानमंत्री पर निशाना लगाते हुए कांग्रेस ने इस वीडियो के बारे में क्या कहा है।

मोर का प्रचार नहीं मोर काम करें

Pm Modi Viral Peacock Video
Image Source – [email protected]

जानकारी हो कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस वायरल वीडियो(Viral Video) पर कांग्रेस ने शब्दों का वार करते हुए कहा है कि, “मोदी जी मोर पीआर नहीं बल्कि मोर काम कीजिए।” मतलब कांग्रेस मोदी जी से कहना चाहती हैं कि, मोर का प्रचार ना करें बल्कि मोर यानि ज्यादा काम करें। बता दें कि, कांग्रेस का वार यहीं खत्म नहीं हुआ बल्कि उन्होनें आगे कहा कि, “मोदी जी एक बार फिर से अपने फेवरेट हॉबी “पीआर एक्टिविटी” के साथ वापसी कर रहे हैं।” इस वीडियो को देखकर कांग्रेस का कहना है कि, विश्व रैंकिंग में भारत का स्थान धीरे-धीरे गिरता जा रहा है। गौरतलब है कि, वर्ल्ड प्रेस फ्रीडम इंडेक्स 2020 के अनुसार 180 देशों में भारत की रैंकिंग 142 है। दूसरी तरफ ग्लोबल टेररिज्म इंडेक्स रैंकिंग में 160 देशों में भारत सातवें स्थान पर है। कांग्रेस ने कहा कि, इस सबके वाबजूद पीएम अपना प्रचार करने में लगे हैं।

मोर के साथ पीएम के इस(Peacock Video) वीडियो को इतने लाख व्यूज मिले हैं

आपको बता दें कि, बीते 23 अगस्त को पीएम ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो रोज की तरह अपनी मॉर्निंग रूटीन के बाद नेशनल बर्ड मोर(Peacock) को दाना खिलाते नजर आए। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो गया। इस वीडियो के शेयर करने के दो घण्टे के भीतर ही इसपर 24 लाख से ज्यादा व्यूज आगए। इस(Peacock Video) वीडियो को अलग-अलग वेबसाइट पे अलग संख्या में व्यूज मिले हैं। इस वीडियो में पीएम अपने आवास के गार्डन में टहल रहे हैं और उनके आगे मोर है।

यह भी पढ़े

अपनी वाक् पूरी करने के बाद मोदी जी एक चबूतरे पर बैठ कर मोड़ को दाना खिलाते नजर आते हैं। बता दें कि, पीएम आवास पर नेशनल बर्ड का एक ग्रुप रहता है जिन्हें पीएम रोज सुबह दाना खिलाते हैं।

Facebook Comments