Priyanka Chopra Latest News Twitter:बॉलीवुड स्टार्स को एक तरफ लोकप्रियता और अपने फैंस का प्यार तो मिलता ही है। लेकिन दूसरी तरफ उन्हें छोटी-छोटी बातों पर आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है। कुछ ऐसा ही पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा के साथ हुआ, जब उनकी एक पाकिस्तानी फैन ने ही उन पर कई सारे सवाल खड़े कर दिए। एक सेमिनार में प्रियंका चोपड़ा के एक ट्वीट को लेकर उनकी पाकिस्तानी प्रशंसक ने उनके ऊपर सवाल खड़ा करते हुए उन्हें शांति के खिलाफ बता दिया।
priyanka chopra tweet
प्रियंका चोपड़ा अब केवल बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की भी स्टार हैं। अपनी मेहनत के दम पर प्रियंका ने इंटरनेशनल स्टार का खिताब अपने नाम कर लिया है। आज उनके फैंस केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में मौजूद हैं। पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी प्रियंका को चाहने वालों की कमी नहीं है। लेकिन पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा की एक पाकिस्तानी फैन ने ही उनके ट्वीट को लेकर उनसे नाराजगी जताई है। इससे पहले कि हम आपको पूरा मामला बताएं यह साफ कर दें कि प्रियंका चोपड़ा के जिस ट्वीट पर उनकी प्रशंसक उनसे नाराज है। वह ट्वीट प्रियंका ने मार्च में किया था। जिसे लेकर एक कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तानी महिला ने उनसे सवाल किए और प्रियंका पर चिल्लाते हुए भी नजर आई। दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने फेब्रुअरी में एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था ‘जय हिंद’, प्रियंका चोपड़ा के इस ट्वीट से उनकी पाकिस्तानी प्रशंसक नाराज हो गई और कार्यक्रम के दौरान उनसे कहा कि,
priyanka chopra tweet

”आप शांति कायम रखने के लिए यूनाइटेड नेशन्स की गुडविल अंबेसडर हैं. आप पाकिस्तान में न्यूक्लियर वॉर को भड़काने का काम कर रही हैं। आपको किसी भी तरह से इसमें नहीं होना चाहिए..एक पाकिस्तानी के तौर पर मुझ जैसे कई लोग आपको पसंद करते हैं और उन्होंने आपके बिजनेस में सपोर्ट भी किया है।’’ जो वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है व ब्यूटीकॉल लॉस एंजेलिस का है। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा आम लोगों से रूबरू हो रही थी। तभी पाकिस्तानी महिला ने उनसे यह सवाल पूछा, इसमें सबसे अच्छी बात यह है कि पाकिस्तानी महिला के सवाल पर प्रियंका चोपड़ा ने भड़कने के बजाय बेहद ही शांतिपूर्वक जवाब दिया प्रियंका चोपड़ा ने कहा, मेरे बहुत से दोस्त पाकिस्तान से हैं लेकिन मैं भारत से हूं। युद्ध को लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हो जाती हूं लेकिन मैं एक राष्ट्रभक्त हूं, इसलिए माफी चाहती हूं कि अगर मैंने उन लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा है और जो मुझसे प्यार करते हैं। मुझे लगता है कि हम सभी के पास एक मिडिल ग्राउंड है जिस पर हम सभी को चलना है। ठीक वैसे ही जैसे आप करती हैं जिस तरफ अभी आप मुझकर चिला रही हैं…लड़की चिल्लाओ मत हम सभी यहां प्यार के लिए ही साथ हैं।”

अपना आपा ना खोकर जिस तरह से शांतिपूर्वक प्रियंका ने पाकिस्तानी महिला को जवाब दिया। इससे हर जगह उनकी तारीफ हो रही है। इस वीडियो को सोशल प्लैटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। साथ ही पाकिस्तानी महिला की आलोचना भी की जा रही है।

Facebook Comments