पंजाब सरकार के मंत्री नवजोतसिंह सिद्धू को पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के प्रति बयान देना भारी पड़ गया। सिद्धू को कपिल शर्मा शो से हटा दिया गया है। जिसके चलते अब पंजाब सरकार पर भी उन्हें मंत्री पद से हटाने का दबाव बढ़ रहा है।

HindustanTimes

भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पंजाब सरकार के ऊपर दबाव बनाते हुए नवजोत सिंह सिद्धू को मंत्री पद से हटाने की मांग की है। विजयवर्गीय ने एक ट्वीट में कहा कि सिद्धू को पुलवामा हमले के मामले में आपत्तिजनक बयान के चलते मंत्री पद से तुरंत हटाया जाए। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आखिर सिद्धू की पाकिस्तान के प्रति आसक्ति को कब तक झेला जाए। उनके बयान के मद्देनजर उन्हें कपिल शर्मा शो से ही हटाना काफी नहीं है। उन्हें तत्काल मंत्री पद से भी हटाया जाना चाहिए।

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आतंकी हमले के बाद ऐसी टिप्पणी की जिससे लोग उनसे बहुत नाराज हैं। सिद्धू ने अपने बयान मे कहा की इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं। पूरे देश या किसी एक को दोष देना ठीक नहीं है। हालांकि उन्होंने इस हमले को कायरतापूर्ण बताते हुए कहा कि जिसने भी यह सब किया है उसे सजा मिलनी चाहिए।

सिद्धू के इस बयान से सोशल मीडिया पर खूब बवाल मच रहा है। लोग उन्हें खूब बुरा कहे रहे है। साथ ही यह भी कहा कि जब तक सिद्धू को कपिल शर्मा के हास्य शो से हटाया नहीं जाता वे शो नहीं देखेंगे। कपिल को भी कहा जा रहा है कि वे अपने इस शो से सिद्धू को हटाएं।

Facebook Comments