Video Viral: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के पेद्दर रोड पर एक महिला ने जमकर हंगामा कर दिया। महिला ने अपने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया है। बीच सड़क पर हुए हंगामे की वजह से सड़क पर काफी जाम लग गया था। महिला ने कार के सामने खड़े होकर अपने पति को बाहर निकलने पर मजबूर कर दिया। उसके बाद सड़क पर अपना चप्पल निकालकर महिला अपने पति को मारती दिखी। यह सीन देखकर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। और इस सीन का वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह से फैल गया है।

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपनी कार को बीच सड़क पर खड़ी कर देती है। दूसरी गाड़ी में महिला का पति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठा हुआ होता है। जो गाड़ी से बाहर नहीं निकलता महिला उस कार के सामने जाकर खड़ी हो गई और जोर-जोर से चीखने लगी। यह सब देखकर उसका पति पूरी तरह से सहम गया और उसने कार का गेट नहीं खोला।

उसके बात पत्नी कार के बोनट पर चढ़ गई (Mumbai Wife Caught Husband with Girlfriend Video Viral)

गुस्से में पत्नी ने कार की विंडो स्क्रीन पर अपना जूता निकाल कर हमला करना शुरू कर दिया। आखिरकार मजबूर होकर महिला का पति कार से बाहर आ गया। (Wife Caught Husband with Girlfriend)

NDTV की खबर के मुताबिक, यह मामला शनिवार को बताया जा रहा है, शाम करीब 5 बजे पति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपनी ब्लेक एसयूवी कार में घूम रहा था। पत्नी ने उसको रंगे हाथों पकड़ लिया और बीच सड़क चिल्लाने लगी, मामला बढ़ते देख पुलिस वहां पहुंच गई और मामले को संभालने की काफी की कोशिश की।

बाद में महिला अपने पति के साथ कार में जाकर बैठी गयी। कुछ ही दूर चलने के बाद फिर से महिला उतर गई। वह लपककर दूसरी कार के पास गई और गेट खोलकर हमला कर दिया। इस दौरान वहां पर मुंबई पुलिस की टीम भी मौजूद थी। जब मारपीट की नौबत आ गई तो पुलिस ने भी हस्तक्षेप किया। काफी देर तक हंगामा चलता रहा और पेद्दर रोड पर काफी देर तक जाम देखने को मिला।

Facebook Comments