Prince Charles Coronavirus: पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस की मार झेल रहा है। आए दिन हर शहर और देश से कोरोना वायरस के संदिग्धों और पीड़ितों के नए आंकड़ें सामने आ रहे हैं। इस बीमारी से बड़े से बड़े सेलिब्रिटी भी नहीं बच पाए हैं। अब जो खबर आ रही है वो सीधे लंदन के राजघराने के आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

संपूर्ण राजघराने में हड़कंप

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ब्रिटेन के 71 साल के प्रिंस चार्ल्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उनकी रिपोर्ट आने के बाद से ही पूरे राज घराने में हड़कंप की स्थिति है। बता दें कि, इस ब्रिटेन में कोरोना वायरस से पीड़ितों की संख्या कुल 422 है और करीबन 8077 लोग इस समय इसकी चपेट में हैं। इस समय प्रिंस चार्ल्स स्कॉटलैंड में आइसोलेशन में रह रहे हैं जहाँ उनके साथ उनकी पत्नी भी मौजूद हैं, जिन्हें कोरोना नेगेटिव पाया गया है। पिछले कुछ महीनों से प्रिंस अपनी पत्नी के साथ स्कॉटलैंड में ही हैं और वहीं से राजकीय कामों को देख रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, प्रिंस चार्ल्स में फिलहाल कोरोना के माइल्ड सिम्प्टम है नजर आए हैं और उनके जल्द ठीक होने की प्रबल संभावना है।

यह भी पढ़े

मोनक्को के प्रिंस से मिलने के बाद पाए गए COVID-19 पॉजिटिव

जानकारी हो कि,ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स मोनक्को के प्रिंस अल्बर्ट से मिलने के बाद कोरोना वायरस से ग्रस्त पाए गए। फिलहाल मोनक्को के प्रिंस में भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। एक दूसरे को छूने से फैलने वाली इस बीमारी को हल्के में लेना लोगों को भाड़ी पड़ सकता है। अगर आप अभी भी नहीं संभलें तो फिर आप भगवान् भरोसे ही हैं। बता दें कि, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए लोगों को घर से बाहर निकलने पर तीन हफ़्तों के लिए पूरी तरह से पाबंदी लगा दी है।

Facebook Comments