Spider man Dress up: पूरा विश्व इस समय कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप से जूझ रहा है। इसके चलते कई देशों में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में आम लोगों को खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। और इस मुश्किल परिस्थितियों से सबको बचाने के लिए स्पाइडरमैन एक बार फिर आ गया है। जी हां, हम मज़ाक नहीं कर रहे, बल्कि यह सच है कि लॉकडाउन में स्पाइडरमैन सभी परेशान लोगों की मदद कर रहा है। इस स्पाइडरमैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह है पूरा मामला (Man Dresses up as Spider Man Helps Neighbours)

man dresses up as spider man helps neighbours
twitter

दरअसल, तुर्की में इस समय लॉकडाउन लागू है। ऐसे में स्थानीय लोगों को स्पेशली बुज़ुर्गों को सामान इकट्ठा करने में काफी परेशानी हो रही है। जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए तुर्की के एक शख्स बुराक सोयलू ‘स्पाइडमैन’ बनकर आसपास के बुज़ुर्गों की साहायता कर रहे हैं। बराक सोयलू जो स्पाइडरमैन की ड्रैस पहनकर लोगों की सहायता कर रहे हैं उनका एक वीडियो और कुछ तस्वीरें ट्विटर पर काफी वायरल हो रही हैं। और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

ट्विटर पर हो रहे वायरल

गुडडेबल नामक ट्विटर हैंडल ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस रियल लाइफ स्पाइमैन की कहानी दुनिया के साथ शेयर की है। गुडडेबल ने स्पाइडरमैन बुराक की कुछ तस्वीरें पोस्ट करके लिखा, ” तुर्की के रहने वाले बुराक सोयलू अपनी बीटल कार में आसपास के मौहल्लों में स्पाइडरमैन की ड्रेस में घूमते नज़र आते हैं। जब भी किसी ज़रूरतमंद व्यक्ति को किसी चीज़ की ज़रूरत पड़ती है, खासकर बुज़ुर्गों को, तो वे दूध और खाने पीने की चीज़ें उनके घर तक पहुंचाते हैं। जब सोयलू से इस विषय में बात की गई तो उन्होंने कहा कि ‘मेरी सुपरपावर मेरे पड़ोसियों के काम आ रही है, इससे बड़ी खुशी की बात क्या हो सकती है।’

गुडडेबल ने बुराक की लोगों की मदद करते हुए और सब्जियां खरीदते हुए कुछ तस्वीरें भई शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बुराक स्पाइडरमैन बनकर कैसे लोगों की मदद कर रहे हैं। वो एक तस्वीर में बुज़ुर्ग दंपति को बालकनी से सामान भी देते दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट को अब तक 8700 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस मुश्किल घड़ी में इंसानियत की मिसाल पेश करने वाले इस स्पाइडरमैन को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। यूजर्स इस पोस्ट पर काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देखिए तस्वीरें-

Facebook Comments