Dhoni Retires Trend on Twitter: भारतीय टीम के कैप्टन कूल यानि कि, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने कई मैच जीते हैं। 38 वर्षीय ये विकेटकीपर बल्लेबाज जब भी मैदान पर अपनी पारी खेलने उतरता तो फैंस की उम्मीदें काफी ज्यादा बढ़ जाती। हालाँकि बीते साल अपने आखिरी इंटरनेशनल मैच वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ जब वो परफॉर्म नहीं कर पाए तो उनके फैंस काफी निराश हो गए थे। उस समय से ये अटकलें लगाई जा रही थी कि, हो सकता है आने वाले दिनों में धोनी क्रिकेट से सन्यास ले लें। लेकिन ये इतनी जल्दी होगा इसका अंदाजा किसी को नहीं था। कल से ट्विटर पर #dhoniretires काफी ट्रेंड कर रहा है। ये महज एक अफवाह थी जिसका करारा जवाब धोनी की पत्नी साक्षी धोनी लोगों को दे चुकी हैं। आइये आपको बताते है इस बारे में साक्षी ने धोनी से नफरत करने वालों की कैसे क्लास ली।

Dhoni Retires Trend on Twitter – साक्षी के जवाब से हुआ लोगों का मुँह बंद

dhoni retires trend on twitter sakshi dhoni replied
Image Source: AajTak

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कल ट्विटर पर धोनी के रिटायरमेंट की अफ़वाह उड़ने के बाद उनके फैंस तो निराश हुए ही साथ ही धोनी की पत्नी साक्षी ने इसका करारा जवाब भी दिया। साक्षी ने इस खबर को महज एक अफवाह क़रार देते हुए ट्विटर पर ट्वीट किया कि, “ यह महज एक अफ़वाह है, आप इस बात को जान लीजिये कि लॉकडाउन ने कुछ लोगों को दिमागी तौर पर अस्थिर बना दिया है। धोनी के रिटायरमेंट की अफवाह उड़ाने वाले अपनी जिंदगी पर ध्यान दें।” हालाँकि ना जाने क्यों इस ट्वीट को साक्षी ने बाद में ट्विटर से डिलीट भी कर दिया।

बता दें कि, पिछले साल के वर्ल्ड कप में धोनी का परफॉरमेंस ख़राब रहा है, इसलिए भी उनके संन्यास की बात इन दिनों ट्विटर पर लोगों ने अफवाह के तौर फैलाया है। हालाँकि धोनी को चाहने वालों की कमी नहीं है और किसी ने भी उनके संन्यास लेने की बात पर यकीन नहीं किया।

धोनी फैंस ने भी ट्रोलर्स को दिया मुँह तोड़ जवाब

dhoni retires trend on twitter sakshi dhoni replied
Image Source: AajTak

गौरतलब है कि, साक्षी धोनी की ट्वीट के बाद विशेष रूप से धोनी के तमाम फैंस भी फॉर्म में आ गए और #dhoniretires का जवाब #dhonineverretires को ट्विटर पर ट्रेंडिंग बनाकर दिया। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सपोर्ट में उनके हज़ारों फैंस आए और सभी ने धोनी कभी रिटायर नहीं हो सकता, इस बात को ट्विटर पर ट्रेंडिंग बनाया।

आपको बता दें कि, धोनी के रिटायरमेंट पर उनके एक फैन ने ट्वीट किया कि, “धोनी प्लीज जब तक मैं जिन्दा हूँ आप कभी रिटायरमेंट मत लेना, आप भले खेलना मत लेकिन रिटायर मत होना। हमें ऐसे ही कन्फूज़न में डाले रखना लेकिन रिटायरमेंट मत लेना।” एक अन्य फैन ने #dhonineverretires के साथ लिखा कि, भारतीय टीम को बनाने वाला महेंद्र सिंह धोनी है वो कभी रिटायर नहीं हो सकते। बहरहाल ये तो जरूर कहा जा सकता है कि, कल को धोनी रिटायर भी हो जाए लेकिन अपने फैंस के दिलों में वो कभी रिटायर नहीं होंगें।

यह भी पढ़े:

Facebook Comments