Virat Kohli Tribute to Maharashtra Police: भारत में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस के केस इस समय महाराष्ट्र में हैं। कोरोना से लोगों को बचाने में स्वास्थ्य कर्मियों के साथ ही साथ महाराष्ट्र पुलिस की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। राज्य में लॉकडाउन का पालन किया जाए इसके लिए महाराष्ट्र पुलिस काफी सजग है। कर्मठ महाराष्ट्र पुलिस के सम्मान में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल की फोटो चेंज की है। आइये जानते हैं क्या है ये पूरा मामला और क्यों इस खबर को इतनी तूल दी जा रही है।

विराट कोहली ने ट्विटर पर बदली अपनी डिस्प्ले इमेज (Virat Kohli Tribute to Maharashtra Police)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल का डिस्प्ले इमेज महाराष्ट्र पुलिस का लोगो लगाया है। यदि आप भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो आपने जरूर देखा होगा। विराट कोहली के साथ ही महाराष्ट्र पुलिस के सम्मान में अन्य सेलेब्रटीज ने भी अपनी डिस्प्ले इमेज चेंज की है। इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ ने भी कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र पुलिस के कर्मठ पुलिस बल जो जनता की सेवा में 24 घंटे लगे रहते हैं, उनके सम्मान में अपनी डिस्प्ले इमेज चेंज की है। देखा जाए तो, इन सेलेब्रिटीज के ये छोटे कदम भी पुलिस बल के मनोबल को बढ़ाने के काम आते हैं।

विराट ने अन्य लोगों से भी किया डिस्प्ले इमेज चेंज करने का अनुरोध

virat kohli tribute to maharashtra police
Twiiter

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर अपनी डिस्प्ले इमेज में महाराष्ट्र पुलिस का लोगों लगाने के साथ ही लिखा है कि, “ महाराष्ट्र पुलिस विभिन्न प्रकार के आपदा, आतकंवादी हमले और मुश्किल की घड़ी में मुंबई वासियों के लिए डटकर खड़े रहते हैं, आज कोरोना से चल रही इस जंग में भी उनका नेतृत्व किसी योद्धा से कम नहीं है। इसलिए उनके सम्मान में मैं अपनी डिस्प्ले इमेज को महाराष्ट्र पुलिस के लोगों के रूप में बदल रहा हूँ, आप सबों से भी मेरा अनुरोध है कि, उन्हें सम्मान देने के तौर पर अपनी डिस्प्ले इमेज चेंज करें।” जानकारी हो कि, विराट और अनुष्का दोनों की मुंबई पुलिस के सम्मान में अपना योगदान देने से कभी नहीं चूकते। बीते दिनों ही अनुष्का शर्मा ने मुंबई पुलिस वेलफेयर फण्ड में पांच लाख की राशि जमा की थी। अनुष्का के इस योगदान को मुंबई पुलिस के कमिश्नर ने बेहद सराहा था और ट्विटर पर ट्वीट कर उनके इस काम की तारीफ भी की थी।

Facebook Comments