OnePlus स्मार्टफोन का शुरू से ही उद्देश्य बेहतरीन फीचर्स के साथ स्मार्टफोन को कम कीमतों में लांच करना रहा है। कुछ इसी सोच के साथ कंपनी अपनी 5वीं एनिवर्सरी मनाने जा रही है। 5वीं एनिवर्सरी के मौके पर कंपनी ने एक धमाकेदार आॅफर दिया है। OnePlus ने अपना पहला स्मार्टफोन OnePlus 1 साल 2014 में लांच किया था। उन दिनों बाजार में एप्पल और सैमसंग जैसी दिग्गज स्मार्टफोन कंपनियों का राज था। बीते 5 सालों में OnePlus स्मार्टफोन ग्राहकों का सबसे पसंदीदा स्मार्टफोन में से एक बन गई है। ग्राहक हमेशा इस दुविधा में फंसे होते हैं कि स्मार्टफोन किस ब्रांड का लिया जाए। कंपनी सही प्रोडक्ट का वादा तो करती है पर कई बार अपने वादे पर खरा नहीं उतरती। आए दिन न‌ई-न‌ई तकनीको से लैस स्मार्टफोन मार्केट में आते हैं। यह निश्चय करना कभी-कभी बहुत मुश्किल हो जाता है कि किस ब्रांड का फोन ज्यादा समय तक चलेगा।

one plus
Androidauthority

OnePlus ने अपने नए ऑफर के तहत अब तक मार्केट में तीन स्मार्टफोन OnePlus, OnePlus 7 Pro और OnePlus 7T Pro लांच किया है। जिसपर 10000 रुपए तक की छूट दी जा रही है। इस स्मार्टफोन को कई यूजर्स ने पसंद किया है। इसके साथ ही ई-काॅमर्स वेबसाइट Amazon भी OnePlus के इस एनिवर्सरी को सिलेब्रेट कर रहा है। इस स्मार्टफोन की खासियत फोन का ट्रिपल रियर कैमरा सेट‌अप है। इसके साथ 48MP का प्राइमरी सेंसर और 16MP का अल्टरा वाइड सेंसर भी शामिल हैं। इसके अलावा इसमें टेलिफोटोलैंस के साथ 16MP का फ्रंट कैमरा भी उपलब्ध है। साथ ही साथ OnePlus 7T में 3800 mAh की बैटरी है तो OnePlus 7 Pro में 4000 mAh की। इस फोन में स्नैपड्रेगन 855 प्रोसेसर है।

one plus 7t
gadgetsnow

OnePlus और Amazon एक साथ काम कर रहे हैं। यूजर्स के बीच शांदार आॅफर देकर यह स्मार्टफोन काफी हद तक मार्केट में अपना जगह बना चुका है। इसके साथ ही फोन खरीदने वाले ग्राहकों को HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर तत्काल 1500 रुपए की छूट भी मिलेगी। यह धमाकेदार आॅफर 25 नवंबर से 2 दिसंबर तक Amazon पर चल रही है। बता दें कि OnePlus 7 Pro अभी 58,999 रुपए तथा 7 T PRO 48,999 रुपए तक मार्केट में छाया है। 10000 तक की छूट के बाद इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत कम हो चुकी है।

Facebook Comments