Motorola Edge Plus: भारतीय बाजार में मोटोरोला शुरूआती दिनों में काफी मशहूर हुआ था। इस कंपनी के फोन काफी फैंसी हुआ करते थे। लेकिन बाद में अन्य मोबाइल कंपनियों के मार्केट में आ जाने की वजह से मोटोरोला ने अपना मार्केट खो दिया है। अब पिछले एक दो सालों से यह कंपनी एक बार फिर से भारतीय बाजार में अपना पैठ जमा रही है। बीते दिनों मोटो एज प्लस को अन्य देशों में लॉन्च करने के बाद अब जल्द ही कंपनी इस फोन को भारत में लॉन्च करने जा रही है। माना जा रहा है कि, मोटोरोला के इस नए फोन के फीचर्स काफी चौंकाने वाले हैं। आइये आपको बताते हैं, मोटोरोला के इस नए फोन में क्या रहेगा ख़ास और कब हो रही है इसकी लॉन्चिंग।

भारत में कब हो रही है मोटोरोला के इस नए फोन की लॉन्चिंग – Motorola Edge Plus

motorola edge plus india launching on may-19
Image Source: Digit

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आने वाले 19 मई को मोटोरोला अपने नए फोन की लौन्चिंग भारत में करने जा रहा है। मोटो एज प्लस नाम के इस फोन को अन्य देशों में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। अब कंपनी फ्लिपकार्ट ऑनलाइन शॉप के जरिए इसे भारत में भी लॉन्च करने जा रही है। गौरतलब है कि, यह फोन मोटोरोला का एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रगन 865 प्रोसेसर है। इन दिनों मार्केट में इस फोन की काफी चर्चा हो रही है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो अमेरिका में इस फोन को 76 हज़ार रूपये में लॉन्च किया गया है। इंडियन मार्केट में यह फोन mi और oneplus के लेटेस्ट मॉडल फोन को टक्कर दे सकती है।

यह भी पढ़े:

जानें Motorola Edge Plus के बेहतरीन फीचर्स के बारे में

जहाँ तक इस फोन के फीचर्स की बात है, तो आपको बता दें कि, इस फोन में इस बार कंपनी ने कुछ स्पेशल फीचर्स ऐड किये हैं जो इस फोन को अन्य फोन से अलग करता है।

  • सबसे पहले फोन के डिस्प्ले स्क्रीन की बात करें तो, इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले पूरी तरह से कर्व्ड शेप का है।
  • फोन के डिस्प्ले का रिजोल्यूशन पूरी तरह से एच डी प्लस है। इसके साथ ही फोन का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 90 hz रखा गया है।
  • मोटोरोला के इस नए मॉडल में विशेष रूप से सेल्फी लेने के लिए खास कट आउट बनाया गया है। आम भाषा में इसे पंचहोल के नाम से भी लोग जानते हैं।
  • फोन की आत्मा यानि कि, इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में विशेष रूप से क्वालकॉम स्नैपड्रगन 865 प्रोसेसर के साथ ही 12gb रैम की सुविधा दी गई है।
  • मोटोरोला एज प्लस की बैटरी 5000mah की है। इस फोन में आपको टर्बो चार्जिंग की सुविधा भी मिलती है। इस फोन को आप वायरलेस चार्जिंग के जरिए भी चार्ज कर सकते हैं।
  • आपको बता दें कि, इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इस फोन का कैमरा है। इस फोन में 108 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही इस फोन में आपको टेलीफोटो लेंस और अल्ट्रा वाइड लेंस की सुविधा भी मिलती है।
  • इसके अलावा इस फोन में आपको डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ ही हेडफोन कनेक्टिविटी के लिए 3.5 mm का जैक भी मिलता है।
Facebook Comments