इन दिनों यूएई में आईपीएल मैचों का कार्यक्रम चल रहा है। रोज दो टीमें इस टूर्नामेंट को जीतने का प्रयास करती क्रिकेट के मैदान पर नजर आती है। आईपीएल को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में भी हर साल ख़ासा उत्साह रहता है। इस साल कोरोना की वजह से भले ही दर्शक स्टेडियम में ना मौजूद हों लेकिन आईपीएल का रोमांच तब भी बना हुआ है। इस बीच रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) ने इन मैचों में कमर के ऊपर फुलटॉस और वाइड गेंदों को लेकर कुछ सुझाव दिए हैं। आईये जानते हैं क्या कहना है कोहली का इस बारे में।

कोहली(Virat Kohli) ने कमर के ऊपर फुलटॉस और वाइड गेंदों की समीक्षा का दिया सुझाव

Virat Kohli In IPL 2020
Image Source – Newsbytesapp.com

एक तरफ भारतीय टीम के कप्तान और दूसरी तरफ इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि, जिस तरह से बड़े मैचों में कमर के ऊपर फुलटॉस और वाइड गेंदों के रिव्यू का ऑप्शन दिया जाता है। वैसा ही आईपीएल मैचों में भी होना चाहिए। विराट ने यह बात बीते दिनों प्यूमा के इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान कही। उन्होनें कहा कि, इस मुद्दे पर फिलहाल उन्होनें अपनी टीम के भीतर ही चर्चा की है।

पंजाब के कप्तान केएल राहुल भी आए कोहली के सपोर्ट में

KL Rahul Support Virat Kohli
Image Source – News18.com

बता दें कि, विराट कोहली(Virat Kohli) के इस सुझाव का समर्थन किंग्स एलेवेन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने भी किया है। उन्होनें आपसी बातचीत में कहा कि, “एक कप्तान के तौर कहूं तो मेरे पास कमर के ऊपर फुलटॉस और वाइड गेंदों के रिव्यू का ऑप्शन जरूर होना चाहिए।”

यह भी पढ़े

उन्होनें ने यह भी कहा कि, बीच मैच के दौरान ये फैसले कई बार गलत भी हो जाते हैं। विराट के इस बयान का समर्थन करते हुए राहुल ने भी कहा कि, “अगर ऐसा नियम बनाया जाए तो यह काफी अच्छा होगा।”

Facebook Comments